Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विराट कोहली की अबोध बेटी को धमकी देने वाले के खिलाफ महिला आयोग सख्त, पुलिस से करी शिकायत

लखनऊ

- Advertisement -

आईसीसी (ICC) टी-20 विश्व कप (T-20 World Cup) में भारतीय टीम (Team India) द्वारा लगातार खराब खेल प्रदर्शन के चलते एक मनचले ने टीम के कप्तान विराट कोहली (Captain Virat Kohli) की नौ माह की बेटी वामिका (Vamika) को बलात्कार की धमकी देने वाले के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग ने सख्त रुख अपनाया है। आयोग ने पुलिस से इस मामले पर नोटिस भेज, जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने की मांग की है।

फोटो : इंटरनेट

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने मामले की घोर निंदा की है और साथ ही इसको बहुत शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) की नौ महीने की बेटी को जिस तरह ट्विटर (Twitter) पर रेप की धमकी दी गई वो बेहद शर्मनाक है। इसी टीम ने हमें हज़ारों बार गौरव से परिपूर्ण किया है, और आज हार पर यह घटियापन क्यों? मैं जल्द ही आरोपी की गिरफ़्तारी की मांग करती हूँ।

फोटो : दिल्ली महिला आयोग द्वारा पुलिस को भेजी गई नोटिस की प्रति

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में संपन्न हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अपने दोनों ही मुकाबलों में हार का स्वाद चखा है। पहले मैच में वो पाकिस्तान (Pakistan) से और दूसरे मैच में न्यूजीलैंड (New Zealand) से हारी थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लगातार पूरी टीम इंडिया की जमकर आलोचना की जा रही है। पहले मैच के बाद टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohd. Shami) को टारगेट किया गया था और दूसरे मैच के बाद टीम के कप्तान कोहली और उनकी छोटी बच्ची को टारगेट करके बहुत ही शर्मनाक कृत्य किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें