Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बाइक खड़ी करने को लेकर हुआ बवाल, दंपति का किया ये हाल !

मेरठ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले मेरठ (Meerut) में जब एक युवक ने घर के बाहर अपनी बाइक खड़ी की तो उसे हटाने को लेकर युवक की पड़ोसी से लड़ाई हो गई। जिसके बाद पड़ोसियों ने युवक के घर में घुस कर दंपति को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित दंपति ने पांच लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। यह पूरा मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर गांव का बताया जा रहा है। इस मामले की जानकारी मिलते ही लिसाड़ीगेट पुलिस मौके पर पहुँच गई। बाइक चालाक का नाम आरिफ है।

- Advertisement -

बता दें कि श्यामनगर गांव के निवासी आरिफ (Arif) की एक दुकान है। जो कि लिसाड़ी गेट में स्थित हैं। सोमवार को देर शाम दुकान से लौटने के बाद आरिफ ने अपने घर के बाहर अपनी बाइक खड़ी कर दी थी। जिसके बाद पड़ोसियों ने आपत्ति जताई और बाइक हटाने की बात कही। जिसके बाद युवक और उसके पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उनका बीच बचाव करार दिया। लेकिन बात इतनी आगे बढ़ गई थी कि गुस्साए पड़ोसी ने देर रात आरिफ के घर में घुसकर उसपर और उसकी पत्नी पर हमला बोल कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बता दें कि पड़ोसी ने आरिफ पर तमंचे की बट से हमला किया था। यह देखकर जब आरिफ की पत्नी रेशमा (Reshma) उसे बचाने का प्रयास करने लगी तो पडोसी ने उसे भी खूब पीटा। इसके बाद भी इनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो घर में रखे सामान की तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसके बाद पड़ोसियों ने आरिफ को धमकी दी मौके से फरार हो गए। इस पूरी घटना में आरिफ के सिर और चेरहे पर गंभीर चोटें आई हैं। मौजूदा लोगों ने आरिफ को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया (CO Kotwali Arvind Chaurasia) का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें