Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरदोई में महिलाओं ने चुराए सोने के टॉप्स, सर्राफा बाजार में दहशत, घटना सीसीटीवी में कैद

रिपोर्ट : आशीष सिंह

- Advertisement -

हरदोई : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आए दिन कोई न कोई अपराध की ऐसी घटना सामने आई है जिसकी वजह से प्रदेशवासियों को शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है। प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले से एक ऐसी ही वारदात सामने आई है। गुरुवार सुबह 2 महिलाओं ने एक ज्वेलरी शॉप से एक जोड़ी टॉप्स बड़ी ही चालाकी से चोरी कर लिया। इस चोरी की पूरी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई।

दरअसल, हरदोई में कुछ दिनों पहले ही एक नई ज्वेलरी शॉप खुली थी। श्री बिहारी जी ज्वेलर्स के नाम से यह शॉप खुली है। यहां दो महिलाएं पायल खरीदने आईं थीं। पायल खरीदने के बाद इन दोनों महिलाओं ने दुकान से सोने के एक जोड़ी टॉप्स गायब कर दिया। पायल का पेमेंट करने के बाद जब दुकानदार ने अपने माल का मिलान किया तो उसमे सोने के टॉप्स गायब मिले। जिसके बाद दुकान में हड़कंप मच गया। चोरी किसने की यह पता लगाने के लिए जब सीसीटीवी देखा गया तो पता चला कि वह दोनों टॉप्स 2 खूबसूरत महिलाओं द्वारा चोरी कर लिये गए हैं।

चोरी इतनी सफाई से की गई है कि वह सीसीटीवी में ही क्लियर हो पाई। शॉप के ओनर ने पुलिस को इस चोरी की वारदात की जानकारी दे दी है। पुलिस इन महिलाओं की खोज करने में जुट गई है। पुलिस को इस वारदात की जानकारी ज्वेलर्स हिमांशु ने दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें