Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मामूली विवाद पर दो पक्षों में चली गोली, एक युवक की मौत व पांच घायल

लखनऊ

- Advertisement -

रिपोर्ट : प्रभाकर शुक्ला

प्रदेश के जनपद सीतापुर (Sitapur) के महोली (Maholi) तहसील के अंतर्गत ग्राम रोहिला (Rohila) में नाली को लेकर हुए दो पक्षों के विवाद में एक अन्य युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। विवाद के समय मृतक अपने घर की छत पर खड़ा था। शुक्रवार सुबह रोहिला के रहने वाले ललितकृष्ण पुत्र हरदयाल व संजू बाजपेयी के बीच नाली का पानी निकालने को लेकर विवाद हुआ। गाली-गलौज के बाद फायरिंग होने लगी। दो पक्षों के बीच चली गोली पड़ोस के मकान की छत पर खड़े विनोद अवस्थी पुत्र चंदिका प्रसाद अवस्थी को जा लगी। गोली लगते ही वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा। परिवारजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवक को गोली मारने का आरोप संजू वाजपेयी, अनुराग वाजपेयी, अंकित वाजपेयी, सुधीर त्रिवेदी पर लगाया गया है। गांव में गोली चलने की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

फोटो : इंटरनेट

बाप-बेटा और पोते को लगी गोली

बता दें कि मृतक विनोद अवस्थी के बेटे आयुष और पोते उद्यांश को भी गोली लगी थी। आयुष का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है। वहीं, उद्यांश को लखनऊ (Lucknow) रेफर किया गया है। फायरिंग में दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि गोली मृतक विनोद की कनपटी पर लगी।

करीब 20 राउंड हुई फायरिंग

बताया जा रहा है कि नाली के मामूली विवाद में दोनों पक्षों की ओर से करीब 20 राउंड फायर किए गए। फायरिंग की आवाज से गांव में सनसनी फैल गई। फायरिंग लाइसेंसी बंदूक और अवैध असलहो से की गई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें