Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एटा : सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल सकीट थानाध्यक्ष का निधन, पुलिस विभाग में दौड़ी शोक की लहर

रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी

- Advertisement -

एटा : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जिले में एक सड़क हादसे के दौरान घायल हुए सकीट थानाध्यक्ष का निधन हो गया है। मृतक युवक का नाम अखिलेश कुमार तिवारी (Akhilesh Kumar Tiwari) पुत्र कमलेश चंद्र तिवारी (Kamlesh Chandra Tiwari) है। जोकि तत्कालीन थानाध्यक्ष सकीट था। बता दें कि अखिलेश कुमार ग्राम बखदपुर, थाना अयाना-औरैया हालपता मोहल्ला गोविंदनगर थाना कोतवाली औरैया के मूल निवासी थे।

दिवगंत थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार तिवारी ने एक अगस्त 1994 को पुलिस सेवा में भर्ती ली थी। 4 दिन पहले अखिलेश तिवारी का एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं थीं। ट्रक से टक्कर के बाद उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे। थाना मलावन क्षेत्र के आसपुर बावली नहर मोड़ के पास एटा थाना सकीट के थानाध्यक्ष अखिलेश तिवारी की ट्रक से भिड़ंत हुई थी।

बता दें कि इस भिड़ंत के बाद दिवगंत थानाध्यक्ष अखिलेश तिवारी के सिर एवं पैरों में गंभीर चोटें आईं थीं। जिसके बाद उन्हें एटा मेडीकल कॉलेज (Etah Medical College) से गंभीर हालत में आगरा (Agra) के पुष्पांजलि हॉस्पिटल (Pushpanjali Hospital) में रेफर किया गया था। लेकिन वहां उनकी हालत में सुधार ना आने की वजह से घायल अखिलेश तिवारी को आगरा से ग़ाज़ियाबाद (Ghaziabad) के मैक्स हॉस्पिटल (Max Hospital) रेफर किया गया। जहां उनका इलाज चल रहा था। लेकिन आज सुबह दिवंगत एसएचओ (SHO) का इलाज के दौरान ग़ाज़ियाबाद में निधन हो गया।

दिवंगत SHO अखिलेश कुमार तिवारी की मौत की खबर मिलने के बाद से एटा पुलिस में भारी शोक की लहर दौड़ गई है। एटा पुलिस परिवार के लिए यह एक बहुत ही बड़ी अपूर्णीय क्षति है। बता दें कि एटा जनपद का पुलिस विभाग इस मामले में आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें