Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Varanasi : प्लास्टिक की बंदूक से भौकाल दिखाने वाला फर्जी दारोगा चढ़ा असली पुलिस के हत्थे

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश के चंदौली (Chandauli) जिले में नक्सली क्षेत्र के चकरघट्टा (Chakarghatta) थाने का फर्जी थाना प्रभारी बनना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। जनपद वाराणसी (Varanasi) की चेतगंज (Chetganj) पुलिस ने उसे पकड़ कर जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। गौरतलब है कि चेतगंज इलाके में लकड़ी मंडी के पास प्राइवेट बस में एक युवक खुद को चकरघट्टा थाने का थानाध्यक्ष बताकर दबंगई कर रहा था।

फोटो : इंटरनेट

जानकारी के अनुसार, जब अन्य यात्रियों को उस पर थोड़ा शक हुआ तो उन्होंने परेशान होकर मौके पर पुलिस को बुला लिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह यात्रियों के साथ-साथ पुलिस पर भी अपना रौब झाड़ने लगा और खुद को दारोगा बता भौकाल दिखाने लगा। इसके बाद जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तब उसने अपने नाम संजय सिंह (Sanjay Singh) बताया।

पुलिस द्वारा पकड़े गए फर्जी दारोगा ने बताया कि वह गाजीपुर (Ghazipur) जिले के मरदह (Mardah) थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पहले वह पुलिस की भी आंखों में धूल झोकने की पुरजोर कोशिश करता रहा और खुद को चकरघट्टा थाने का प्रभारी बताता रहा, परन्तु जब पुलिस ने उसका आईडी कार्ड मांगा तो वह कई बहाने बनाने लगा। जिसके बाद पुलिस को उसपर शक गहरा गया और वे उसे थाने ले आई। वाराणसी पुलिस ने सच को बेहतर रूप में जानने के लिए चंदौली जनपद के चकरघट्टा थाने व पुलिस मुख्यालय में फोन कर फर्जी दारोगा की जानकारी करी तो सब कुछ फर्जी निकला। पुलिस को उसके पास से यूपी पुलिस के दो बैच, दो स्टार, पुलिस वाली प्लास्टिक की रिवाल्वर और कैप भी बरामद हुई है। पुलिस ने फर्जी दारोगा के खिलाफ केस दर्ज कर, कार्यवाही में जुट गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें