Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Pratapgarh : बदमाशों ने कोरियर कर्मचारी को घायल कर दिनदहाड़े की लूट, हुए फरार

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के जिला प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में पुलिस (Police) का इकबाल खत्म हो चुका है। जिले में बदमाशों के अंदर पुलिस का कोई खौफ नहीं है। बदमाश दिन दहाड़े लूट करते हैं और पुलिस को खुली चुनौती देते हैं। बदमाशों ने दिन दहाड़े आठ लाख रूपये लूट कर तमंचा लहराते हुए भाग गए। घायल कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो : घायल कोरियर कर्मचारी से अस्पताल में पूछताछ करती पुलिस

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार को एक कोरियर (Courier) कर्मचारी आठ लाख रुपये से भरा बैग लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। कोरियर कर्मचारी को नगर कोतवाली के विकास भवन के पास बाइक सवार बदमाशों ने घेराबंदी करते हुए रोक लिया और उससे आठ लाख रूपये से भरे बैग को छीनने लगे। कर्मचारी ने जब बैग को नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने तमंचे से हवाई फायरिंग की और तमंचे के बट से मारकर कर कर्मचारी को घायल कर दिया और आठ लाख रुपये से भरे बैग को लेकर तमंचा लहराते भाग गए। दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल भारी संख्या में पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। वायरलेस से सूचना प्रसारित कर जिले में जगह-जगह नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान चला कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की गई परन्तु पकड़ना तो दूर पुलिस बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पायी है।बैरहाल पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए जुटी है।

आपको बता दें कि जिले में लगातार हो रही लूट की घटनाएं पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर रही है। एक माह के अंदर ये तीसरी बड़ी लूट हुई है। दिन दहाड़े सारेआम हो रही लूट की घटनाएं लोगों और व्यापार करने वाले व्यापारियों में दहशत बना दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें