Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फ़ोन या बम : फिर हुआ OnePlus में भयानक धमाका, कंपनी ने यूजर के ही सिर मढ़ दी अपनी गलती !

लखनऊ : स्मार्टफोन (smartphone) को लेकर अक्सर दुनिया भर में कोई ना कोई चर्चा होती ही रहती है। मोबाइल के कारण कई बार बड़े बड़े हादसे भी देखने को मिलते हैं। वनप्लस पहले प्रीमियम स्मार्टफोन पेश करता था, लेकिन पिछले साल कंपनी मार्केट में मिडरेंज स्मार्टफोन लेकर आई है। मिडरेंज मार्केट में वनप्लस की एंट्री OnePlus Nord के साथ अच्छी रही लेकिन इस फोन में अब काफी दिक्क़तें आने लगीं हैं। और इस फ़ोन के चलते कई हादसे भी सामने आये हैं। जिसका अंदाजा शायद किसी को नहीं था।

- Advertisement -

अपनी गलती पर यूजर को दोष देती है कंपनी

भारत में इसी साल OnePlus Nord 2 को जुलाई में लॉन्च किया गया था। इसके बाद से ही इस फ़ोन की शिकायतें सुनने को मिलने लगीं। कई बार OnePlus Nord 2 में आग लगने की शिकायतें आ चुकी हैं। लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाली खबर यह है कि जब भी कोई यूजर OnePlus Nord 2 में आग लगने की शिकायत करता है तो कंपनी वाले उल्टा यूजर को ही दोषी ठहरा देतेँ हैं। अब एक बार फिर से OnePlus Nord 2 में आग लगने की खबर सामने आ रही है।

पहली बार नहीं हुआ है ऐसा हादसा

सुहित शर्मा (Suhit Sharma) का कहना है कि उनके OnePlus Nord 2 में अचानक आग लग गई। जिसके कारण उनकी जांघ बुरी तरह से झुलस गई है।इनका जख्म शेयर की हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है। तस्वीरों में साफ़-साफ़ दिख रहा है कि कैसे यूजर की पेंट और जांघ जली हुई है।

https://twitter.com/suhitrulz/status/1455784742083706887

मामला सामने आते ही कंपनी ने फिर से वही बात दोहरा दी कि कंपनी ऐसी घटनाओं को बहुत गंभीरता से लेती है। वह यूजर से संपर्क करने के बाद मामले की जांच कर रही है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि OnePlus Nord 2 में आग लगी हो। इससे पहले भी एक या दो बार नहीं बल्की कई बार ऐसी घटनाएं सामने आई हैं।

दिल्ली के वकील के जल चुके हैं कपड़े

कंपनी का यही कहना कि OnePlus Nord 2 में आग लगने की वज़ह अभी तक पता नहीं चल पाई है। जांच अभी भी जारी है। इससे पहले जब OnePlus Nord 2 में आग लगने की खबर सामने आई थी, तो कंपनी ने कहा कि यूजर का दावा झूठा है।

OnePlus Nord 2 में फिर हुआ धमाका

भारत में 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर OnePlus Nord 2 को लॉन्च किया गया था। इससे पहले दिल्ली (Delhi) के एक वकील ने OnePlus Nord 2 5G को लेकर दावा किया था कि उनका फोन बम की तरह फट गया था। जिसके चलते उनके गाउन में आग लग गई थी। शिकायत करने पर उल्टा वकील के खिलाफ नोटिस जारी कर दी गई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें