Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इस देश में बच्चों को मुर्गे के खून का इंजेक्शन लगवा रहे हैं मां-बाप, वजह जानकर खिसक जाएगी पैरों तले ज़मीन

लखनऊ : चीन के लोगों का अजीबोगरीब खान-पान दुनियाभर में प्रसिद्ध है। सभी का मानना है कि चीन के लोग शाकाहारी भोजन के अलावा कुछ खा सकते हैं। जिस तरह से यह सभी कहते हैं वैसा ही दुआंधार काम भी करते हैं। लेकिन अब चीन से एक ऐसा अमामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। चरों तरफ चीन में हो रहे इस कारनामे की चर्चा भी चल रही है। बता दें कि यहां पर लोग बच्चों को मुर्गे के खून का इंजेक्शन लगवा रहे हैं। आपको इस बात पर बेशक यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह बिलकुल सच है। आइए आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला क्या है ?

- Advertisement -

चीन के लोग बच्चों को मुर्गे के खून का इंजेक्शन इसलिए लगवा रहे हैं ताकि उनका स्वास्थ्य अच्छा बना रहे। साथ ही स्वास्थ्य से जुडी सभी समस्याएं भी खत्म हो जाएं। मां-बाप अपने बच्चों को सुपर किड बनाने के चक्कर में इस तरह का भयावह कारनामा कर रहे हैं। की आड़ में यह अजीबोगरीब काम कर रहे हैं। बता दें कि चीन में यह कारनामा काफी दिनों से चल रहा है। मुर्गे के खून के इंजेक्शन के बारे में चीन के लोगों के बीच काफी अंधविश्वास फ़ैल चुका है।

दावा यह भी किया जा रहा है कि ये इंजेक्शन लगवाने के बाद कैंसर और गंजेपन की समस्या दूर हो जाने की काफी संभावनाएं हैं। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि मुर्गे के खून में स्टेरॉयड पाया जाता है। जिससे बच्चों में स्फूर्ति बनी रहती है और वह पढ़ाई तथा खेलकूद में खूब दिलचस्पी लेते हैं। चीन में बच्चों को मुर्गे के खून का इंजेक्शन लगवाने की होड़ मची हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें