Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘भाजपा और सपा दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू’ मायावती का बड़ा बयान

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में अब सौ दिन से भी कम का समय बचा है और जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, सभी दल अपने-अपने समीकरण साधने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मंगलवार को बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने प्रेस कांफ्रेंस कर कई बड़े ऐलान किए हैं। उन्होंने कहा कि बसपा किसी भी अन्य राजनीतिक पार्टी के साथ गढ़बंधन नहीं करेगी और अकेले ही मैदान में आएगी। साथ ही उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार व कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला।

मायावती ने प्रदेश व केंद्र की भाजपा (BJP) सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, बीजेपी सहित अन्य पार्टियां राज्य के लोगों को लुभाने के लिए झूठे वादे कर रही हैं। बल्कि सच यह है कि केंद्र और राज्य सरकार चुनावों तक बस परियोजनाओं की घोषणा और पिछले डेढ़ से दो महीनों में अधूरे कार्यों का उद्घाटन ही करेगी।

बसपा चीफ ने भाजपा और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। हमारी पार्टी को जनता पहले जैसा ही बहुमत देकर चुनावों में जीत दिलवाएगी। उन्होंने कहा कि हमें सपा और भाजपा में कोई अन्तर नजर नहीं आता। वे सिर्फ चुनाव के समय हिन्दू-मुसलमान का माहौल बनाना जानते हैं। हमें विश्वास है कि इस बार फिर से हमे 2007 की तरह ही बहुमत मिलेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें