Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सोनभद्र : बीआरडी कॉलेज के प्रोफेसर की गला रेतकर हुई निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ/सोनभद्र

- Advertisement -

रिपोर्ट : मनोज सिंह राणा

प्रदेश के जनपद सोनभद्र (Sonbhadra) में दुद्धी (Duddhi) के बीआरडी पीजी कालेज (BRD PG College) के प्रोफेसर (Professor) डॉ जगजीत सिंह (Dr. Jagjeet Singh) की निर्मम हत्या कर दी गई है। डॉ जे जे सिंह (Dr. JJ Singh) उम्र 45 वर्ष पुत्र मोहन लाल सिंह (Mohan Lal Singh) संस्कृत (Sanskrit) के प्रोफ़ेसर थे। बीती रात किसी ने धारदार हथियार से उनकी गला रेतकर हत्या कर दी है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फोटो : मृत प्रोफेसर डॉ जे जे सिंह (लेफ्ट) व मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें सुबह जब प्रोफेसर की पत्नी उठी तब उन्होंने देखा कि उनके पति का शव खून से लतपथ पड़ा हुआ है। बेसुध पत्नी और अन्य महिलाओं की चीख पुकार सुनकर जब आस पड़ोस के लोग आए, तब उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी रामआशीष यादव (Ram Ashish Yadav) व कोतवाल राघवेंद्र सिंह (Raghvendra Singh) समेत पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मामले की बारीक जांच के लिए फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) को भी मुआयना करने के लिए मौके पर बुलाया। अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है परन्तु मामले की सघन जांच की जा रही है।

वहीं इस पूरे मामले पर सोनभद्र पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह (Amrendra Prasad Singh) ने बताया कि सुबह डायल 112 के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई कि मल्देवा (Maldeva) गांव में एक कमरे में शव पड़ा हुआ है। जानकारी की गई तो पता चला कि प्रोफेसर जगदीश सिंह बीआरडी कॉलेज में कार्यरत हैं और यहां किराए के मकान पर परिवार के साथ रहते थे। सुबह पत्नी जागी तो देखा कि शव पड़ा है। गले पर धारदार हथियार के निशान है, कुछ संघर्ष भी हुआ है। पत्नी की तरफ से अज्ञात के खिलाफ तहरीर मिली है। जगदीश सिंह फतेहपुर (Fatehpur) जिले के रहने वाले थे। कमरे के बाहर एक डायरी भी मिली है, उसमें तमाम तरह की चीज़ें लिखी है कि कैसे जीवन में जो कठिनाईयां हैं उसे किस तरह से दूर किया जाए। कुछ लेनदेन की समस्या भी सामने आ रही है। हमारी टीम तमाम पहलुओं पर जानकारी इकट्ठा कर रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें