Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजस्थान के बाड़मेर में सड़क हादसे के बाद लगी भीषण आग, आठ लोगों की मौत

लखनऊ/बाड़मेर

- Advertisement -

राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) जिले के जोधपुर नेशनल हाईवे (Jodhpur National Highway) पर एक सड़क हादसे के भीषण आग लग गई है। हादसा बुधवार सुबह करीब दस बजे का है, जब एक प्राइवेट बस और ट्रेलर की आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसके बाद उनमें भीषण आग लग गई।

फोटो : इंटरनेट

बस में सफर कर रहे एक यात्री ने जानकारी देते हुए बताया कि बालोतरा (Balotra) से जोधपुर (Jodhpur) जा रही बस में 20-25 यात्री सवार थे। गलत साइड से आ रहे ट्रेलर ने सामने से बस में टक्कर मार दी, इससे तुरंत ही बस में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि चंद मिनटों में ही बस जलकर ख़ाक हो गई। आग बुझाने के लिए तीन से अधिक दमकल की गाड़ियों की जरुरत पड़ी और आधे घंटे से ज़्यादा समय के बाद आग पर काबू पाया गया। बस से घायल यात्रियों को निकालकर बालोतरा अस्पताल ले जाया गया है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि बस और ट्रेलर के हादसे में कुल 23 लोग घायल हुए हैं और आठ लोगों की मौत हुई है। घायलों को बालोतरा के अस्पताल ले जाया गया है। घटना की जानकारी के बाद सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद राजस्थान के सीएम (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने पुलिस और प्रशासन को राहत और बचाव कार्य में गंभीरता के साथ काम करने का निर्देश दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें