Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सचिवालय में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार, बेलगाम हो गया था अनुसचिव !

लखनऊ : प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तैनात अनुसचिव इच्छाराम यादव को हुसैनगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसपर महिला संविदा कर्मचारी से छेड़छाड़ का मुक़दमा दर्ज कराया गया है। बुधवार देर शाम को अचानक सोशल नेटवर्किंग साइट पर कार्यालय में की गई छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

- Advertisement -

पीड़ित महिला साल 2018 से इच्छाराम की हरकतों को झेल रही थी। जिसके चलते इच्छाराम बेलगाम हो गया था। सचिवालय में तैनात अनुसचिव इच्छाराम अधीनस्थ कम्प्यूटर ऑपरेटर से दिनदहाड़े छेड़छाड़ करने लगा था। अक्तूबर महीने में आरोपी युवक ने महिला के साथ भरे ऑफिस छेड़छाड़ की थी। सीनियर से डर के कारण सहकर्मी भी विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा सके थे। आरोपी की इस हरकत के बाद 29 अक्तूबर को पीड़िता ने हुसैनगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी जब पुलिस ने एक्शन नहीं लिया तो पीड़िता ने पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए। पीड़िता ने हुसैनगंज इंस्पेक्टर अजय सिंह पर FIR करने के बाद भी आरोपी की गिरफ़्तारी न किए जाने के आरोप लगाए। महिला से छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी सन्न रह गए थे। गुरुवार तड़के पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें