Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

डरावना : शराब की प्यास ने लड़की को बना दिया दोस्त के अपहरण का आरोपी, जानें क्या है मामला

इंग्लैंड/लखनऊ : एक लड़की ने अपने बर्थडे पार्टी में अपनी ही दोस्त को बंधक बना लिया। इस बारे में जब उससे पूछा गया तो इसका सच जान कर सभी हैरान रह गए। उस लड़की ने जबरदस्ती अपनी दोस्त को बंधक बना लिया था। पहले दोनों लड़कियों ने शराब के नशे में लड़ाई की, और तोड़फोड़ मचाई। फिर बर्थडे गर्ल ने अपनी दोस्त को बंधक बना लिया क्योंकि उसकी दोस्त ने उसके हिस्से की एक महंगी शराब पी ली थी।

- Advertisement -

यह मामला इतना बढ़ गया कि इसे कोर्ट तक जाना पड़ गया। यह मामला इंग्लैंड (England) के रॉयल लीमिंगटन स्पा शहर (Royal Leamington Spa City) का है। यहीं की रहने वाली क्लैरिटी कैनेडी (Clarity Kennedy) नाम की लड़की ने ही यह सब हंगामा किया है। इस लड़की ने अपने ही जन्मदिन की शराब पार्टी में यह हंगामा किया, तो वहां मौजूद सभी लोग परेशान हो गए। क्लैरिटी कैनेडी की दोस्त क्रीडन (Creden) इसके बर्थडे पार्टी में इसके घर आई थी। क्रीडन ने अपनी दोस्त क्लैरिटी कैनेडी की एक महंगी शराब की बोतल पी डाली।

पार्टी चल ही रही थी कि तभी कैनेडी अपने शराब की बोतल ढूंढने लगी। लेकिन उसे उसकी शराब की बोतल नहीं मिली। तो वहां मौजूद किसी ने बताया कि उसकी शराब की बोतल तो क्रीडन पी गई। इस बात को सुनते ही बर्थडे गर्ल बुरी तरह से नाराज हो गई और अपनी दोस्त क्रीडन से बोतल के पैसे मांगने लगी। इसी बात को लेकर दोनों में जमकर लड़ाई और मारपीट होने लगी। दोनों की मारपीट देखकर सभी लोग घबरा गए। यह मामला बढ़ते-बढ़ते कोर्ट तक पहुंच गया।

इतना ही नहीं कैनेडी अपनी दोस्त क्रीडन को खींचते हुए एक कमरे में ले गई और उसको बंधक बना लिया। पार्टी में मौजूद कुछ लोगों को तो पता ही नहीं चल पाया कि मामला यहां तक पहुंच गया। कुछ लोग बीच-बचाव भी कर रहे थे लेकिन कैनेडी अपनी दोस्त क्रीडन को बार-बार मारने की धमकी देते हुए उसके सर पर शराब की खाली बोतल दे मारी।

घबराए हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। घटना के अगले दिन ही पीड़ित महिला ने अपनी दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी युवती को स्थानीय अदालत ने बंधक बनाने और मारपीट का दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पहले तो आरोपी युवती ने अपना गुनाह कबूल नहीं किया, लेकिन फिर बाद में अपना गुनाह कबूल कर लिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें