Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ये पार्टी करने जा रही है ‘रोजगार गारंटी रैली’, जानिए कब और कहां होगा आयोजन?

लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में सभी सियासी दल अपनी-अपनी पकड़ को मजबूत करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक व देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) 28 नवंबर को राजधानी लखनऊ (Lucknow) से अपने चुनावी अभियान का शुभारम्भ करने जा रहे हैं। पार्टी के तरफ से आयोजित ‘रोजगार गारंटी रैली’ (Rojgaar Guarantee Rally) में केजरीवाल शिरकत करेंगे। रैली का आयोजन रमाबाई आंबेडकर मैदान (Ramabai Ambedkar Ground) में किया जाएगा। रैली के लिए तैयारियां जोरों से चल रही है। रैली में सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) सभा को सम्बोधित करेंगे और जनता को विकास का प्लान भी बताएंगे। रैली में प्रदेश में बेरोजगारी (Unemployment) को मुख्य मुद्दा बनाया जाएगा।

- Advertisement -
फोटो : इंटरनेट

पार्टी के प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने जानकारी देते हुए बताया कि आप (AAP) के एजेंडे में बेरोजगारी को दूर करना सबसे महत्वपूर्ण है। युवाओं को बेरोजगारी से मुक्ति दिलाने के लिए कार्य किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से उपभोक्ताओं को 300 यूनिट फ्री बिजली (Electricity) देने की गारंटी देने के लिए फार्म भरवाए जा रहे हैं। लोगों ने भारी संख्या में फार्म भरे हैं और अपना समर्थन पार्टी को दे रहे हैं। इसी प्रकार से प्रदेश के युवाओं को भी रोजगार की गारंटी दी जाएगी। प्रदेश प्रभारी ने आगे कहा कि प्रदेश में रोजगार मांगने वाले काबिल युवाओं पर लाठियां चलाई जाती हैं। भाजपा सरकार (BJP Government) के सत्ता में आते ही प्रदेश में बेरोजगारी की दिक्कत सबसे ज्यादा बढ़ी है। जिससे युवा वर्ग खासा नाराज और निराश है। युवाओं को रोजगार के लिए दर-दर भटकना पड़ता है। इस रैली के माध्यम से हम युवाओं को रोजगार की गारंटी देंगे।

फोटो : आप सांसद संजय सिंह

कुछ ही दिन पूर्व घटित कासगंज (Kasganj) घटना पर सांसद संजय सिंह ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि युवक सरकार की ठोको नीति का शिकार हुआ है। उन्होंने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। साथ ही युवक के परिवार को सरकारी नौकरी (Government Job) और एक करोड़ रुपये (1 Crore Rupees) की आर्थिक सहायता करने की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें