Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दरिया-दिली : महिला पुलिस अफसर ने शख्स की बचाई जान, कंधे पर लादकर पहुँचाया अस्पताल !

तमिलनाडु : इन दिनों एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मिडिया (social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह महिला पुलिसकर्मी निस्वार्थ लोगों की मदत करने से कभी पीछे नहीं हटती। चाहे वो लाचार हो, गरीब हो या बेसहारा हो सभी की निस्वार्थ मदत करती हैं। जिसके चलते लोग इनकी बेहद प्रशंसा करते हैं। इस महिला पुलिसकर्मी का नाम इंस्पेक्टर राजेश्वरी (Inspector Rajeshwari) बताया जा रहा है।

- Advertisement -

इन दिनों तमिलनाडु (Tamil Nadu) में भारी बारिश हो रही है। जिसके चलते तमाम बेसहारा लोग सड़कों पर पड़े रहते हैं। इंस्पेक्टर राजेश्वरी उनकी मदत करती नज़र आई तो लोग उनकी प्रशंसाओं के पुल बांधने लगे। सामने आईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे इंस्पेक्टर राजेश्वरी एक बीमार शख्स को अपने कंधे पर उठाकर दौड़ती हुई लेकर जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वह शख्स बीमारी के कारण बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ा था। इंस्पेक्टर राजेश्वरी की नज़र जैसे ही उस शख्स पर पड़ी, तो वह दौड़ते हुए उसके पास गईं और लोगों की मदत से उसे अपने कंधो पर उठाया। जिसके बाद दौड़ते हुए उस बीमार युवक को ऑटो रिक्शा में बैठाकर अस्पताल भिजवा दिया।

बेहोशी की हालत में पड़े हुए शख्स को तत्काल इलाज की जरूरत थी। अगर वह समय से अस्पताल ना पहुंचता, तो उसकी जान भी जा सकती थी। लेकिन इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने उस शख्स को समय से अस्पताल पंहुचा कर उसकी जान बचा ली। यह पूरा वाक्य न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि इंस्पेक्टर राजेश्वरी चेन्नई के टीपी चेतराम पुलिस स्टेशन में तैनात हैं।

इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने जिस शख्स की मदत की उसका नाम उधाया (Udhaya) बताया जा रहा है। उधाया का इलाज अभी भी चल रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी के इस निस्वार्थ कार्य की प्रशंसा कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई (Chennai) के पुलिस आयुक्त शंकर जिवाल (Police Commissioner Shankar Jiwal) ने कहा कि राजेश्वरी हमेशा ही ऐसे काम करती हैं। जिस किसी को भी सहायता की जरूरत होती है। वह उसकी मदत जरूर करती हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें