Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कपड़े की दुकान में जा घुसी तेज़ रफ्तार बाइक, बाल-बाल बची जान, वीडियो देख लोग रह गए भौचक्के

खम्मम : सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। तेलंगाना (Telangana) के खम्मम (Khammam) से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां तेज रफ़्तार से आ रही बाइक अचानक एक कपड़े की दुकान में घुस गई। जिसके चलते दुकान में खड़ी कुछ महिलाएं और दुकानदार बुरी तरह से घबरा गए। इस घटना का वीडियो सोशल मिडिया (social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से बाइक चला रहा युवक तेजी से दुकान में घुसा और गाड़ी की स्पीड तेज़ होने के चलते वो उसे नहीं संभल पाया और दूसरी ओर जा गिरा।

- Advertisement -

कपड़े की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में यह घटना कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में देखा गया कि तीन महिलाएं और एक आदमी खड़े होकर आपस में बात कर रहे थे। तभी अचानक एक आदमी तेज रफ़्तार से बाइक लेकर उनकी ओर आ गया और बाइक से उड़ते हुए दुकान के दूसरी साईड जा गिरा। इस घटना को देख दुकान में खड़ी कुछ महिलाएं और दुकानदार भी भौचक्के रह जाते हैं।

सौभाग्य से, वे सभी बाल-बाल बच गए, लेकिन इस घटना के बाद घबराया व्यक्त काफी समय तक उठ नहीं पाया। उठने के लिए उसको कड़ी मशक्क्त करनी पड़ी। हालांकि वहां मौजूद किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई, सभी बाल-बाल बच गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना 8 नवंबर को खम्मम के रविचेट्टू बाजार में हुई थी। जब इस घटना के बारे में बाइक सवार से पूछा गया तो उसने बताया कि ब्रेक फेल हो गया था। जिसके कारण वह घबरा गया और अनियंत्रित होकर दुकान में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया और घटना की जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें