Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोरखपुर : अखिलेश की विजय यात्रा पहुंची योगी के गढ़, प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे पूर्व सीएम

लखनऊ/गोरखपुर

- Advertisement -

रिपोर्ट : अभिषेक मिश्रा

प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) 2022 को लेकर पूर्वांचल में घमासान छिड़ चुका है। प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे को शिकस्त देने के लिए सह मात का खेल शुरू हो गया है। बड़े नेताओं ने अपनी-अपनी बिसात बिछानी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में एक दिन पहले चाचा यानी शिवपाल (Shivpal Singh Yadav) योगी (Yogi) के गढ़ में चुनौती पेश कर के गए है, वहीं अगले दिन ही सपा (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) यानी भतीजे ने भी ताल ठोक दी है। गोरखपुर (Gorakhpur) के माडापार (Madapaar) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश में तानाशाही सरकार चल रही है।

प्रदेश सरकार को चौतरफा घेरा

तय कार्यक्रम से लगभग 3 घंटे विलंब से पहुंचे अखिलेश (Akhilesh) ने घंटो इंतजार में खड़े कार्यकर्ता और जनता को रथ से ही संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला किया। पूर्व मुख्यमंत्री के निशाने पर प्रदेश की योगी सरकार रही। अखिलेश ने सरकार को महिलाओं की सुरक्षा से लेकर भ्रष्टाचार ,महंगाई,बेरोजगारी जैसे मूलभूत मुद्दों पर घेरते हुए चौतरफा हमला किया और कहा कि इस सरकार में आम जनता, किसानों और गरीबों का बुरा हाल है। यह सरकार आम जनता की आवाज को कुचलने का काम करती है, इसलिए इस बार यह सरकार बदलनी है।

साइकिल पर सवार होने का समय आ गया है : अखिलेश

अखिलेश ने कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद व अभिवादन किया और कहा कि आप ही लोगों के सहारे इस बार फिर 2022 में बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेकेंगे और दोबारा सपा की सरकार बनाएंगे। पेट्रोल (Petrol) व डीजल (Diesel) की महंगाई को लेकर कहा कि महंगाई इतनी हो गई है कि मोटरसाइकिल (Bike) चलाना अब मुश्किल है, इसलिए अब फिर से साइकिल (Cycle) पर सवार होने का समय आ गया है।

इस दौरान हजारों की संख्या में समर्थक और जनता मौजूद रही है। अपने प्रिय नेता को देखने उमड़ी भारी भीड़ में अपार उत्साह देखा गया। लोग अपने नेता को सुनने और देखने दूर दूर से पहुंचे थे। संबोधन में अखिलेश अपने कार्यकर्ताओं में जान फूंक गए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें