Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इटावा : गिनती ना सुना पाने पर शिक्षक ने मासूम को बेरहमी से पीटा, केस दर्ज

लखनऊ/इटावा

- Advertisement -

रिपोर्ट : रोहित सिंह चौहान

प्रदेश में एक तरफ जहां सरकार बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए स्कूल तक लाने के तमाम अभियान चला रही है। सरकारी स्कूलों में मिड डे मील और ड्रेस, कॉपी किताबें वितरण कर रही हैं, वहीं प्रदेश के जिला इटावा (Etawah) में बच्चे को गिनती न सुना पाने के लिए बर्बर तरीके से मारने की खबर सामने आ रही है।

फोटो : इंटरनेट

क्या है मामला ?

मामला जिला इटावा (Etawah) के बसरेहर (Basrehar) थाना क्षेत्र के गांव दुगावली (Dugawali) का है, जहां एक प्राइवेट स्कूल में शनिवार सुबह कक्षा दो के एक छात्र को गिनती न सुना पाने से नाराज स्कूल टीचर प्रशांत कुमार शाक्य ने बर्बर तरीके से मारा। जिससे बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया और मार के निशान भी उसके शरीर पर छप गए। छात्र का नाम वियान (Viyaan) पुत्र उदयवीर सिंह (Uday Veer Singh) है और वह नवाबपुर (Nawabpur), दुगावली का निवासी है। घायल छात्र की उम्र सात वर्ष है। छात्र के माता-पिता ने बसरेहर थाने में शिक्षक के द्वारा की गई मारपीट के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस को बच्चे के शरीर पर पड़े मार के निशान भी दिखाए, जिसको देखकर पुलिस ने बिना समाय गवाए, मामले को गंभीरता से लेते हुए 323 और दलित होने पर एससी-एसटी एक्ट (SC ST Act) में दर्ज किया गया।

बता दें पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार नहीं किया गया है, परन्तु पुलिस का कहना है कि जल्द ही गिरफ़्तारी कर के कार्यवाही की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें