Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अमेठी : किशोरी की बर्बर हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, नाना ने हत्या का आरोप पिता पर लगाया

लखनऊ/अमेठी

- Advertisement -

हर घर में कुछ न कुछ बातचीत होती रहती है परन्तु अगर बात हद से ज्यादा बढ़ जाए तो कुछ भयानक रूप ले लेती है। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है जनपद अमेठी (Amethi) थाना क्षेत्र के गांव अजबगढ़ (Ajabgarh) का। जहां पिता-पुत्री के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पिता के ऊपर अपनी पुत्री की हत्या का आरोप लग रहा है। आपको बता दें कि दूसरी पत्नी घर लाने पर शनिवार शाम पिता और पुत्री के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद पिता ने अपनी पुत्री की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद रविवार सुबह पुत्री का शव गांव के बाहर पेड़ से लटका हुआ मिला। किशोरी की मां ने अपने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। किशोरी के नाना की तहरीर पर पुलिस ने पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें गांव अजबगढ़ निवासी राम कैलाश (Ram Kailash) ने लगभग छह महीने पहले कुछ घरेलु विवाद के बाद अपनी पत्नी मायावती (Mayawati), पुत्री राधना (Radhna), सरस्वती (Saraswati) और पुत्र प्रियांशु (Priyanshu) को घर से भगा दिया था। जिसके बाद पत्नी अपने बच्चों को लेकर अपने मायके अलीपुर (Alipur) चली गई थी। शनिवार सुबह राम कैलाश ने अपनी पत्नी को फ़ोन कर सब कुछ भुलाकर फिर से घर आने की बात कही, जिसके बाद उसी शाम पत्नी अपने बच्चों के साथ घर वापस लौट आई। घर में एक अंजाम महिला को देखकर उसकी पुत्री राधना ने उसके बारे में सवाल किया, तो पिता ने बताया कि यह तुम्हारी दूसरी माँ है। जिसके बाद पिता-पुत्री के बीच कहासुनी शुरू हो गई और फिर पिता ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। आस-पड़ोस वालों की मदद से मामले को शांत करवाया गया।

रविवार सुबह पुत्री का शव गांव के बाहर स्थित एक तालाब के पास पेड़ पर लटकता हुआ मिला। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही राधना के नाना छोटेलाल (Chotelal) ने अपने दामाद राम कैलाश पर नातिन की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी और उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ (SHO) धीरेंद्र कुमार यादव (Dhirendra Kumar Yadav) ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें