Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार हुए हादसे का शिकार, 6 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

लखीसराय : बिहार (Bihar) के लखीसराय (Lakhisarai) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मंगलवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में छह लोगों की जान चली गई और चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों की लिस्ट में पांच लोग बॉलीवुड एक्टर (bollywood actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के शामिल हैं। वहीं अन्य बचा एक मृतक कार ड्राइवर (car driver) है।

- Advertisement -

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इस सड़क दुर्घटना का शिकार हुए सुशांत के रिश्तेदारों में से एक हरियाणा में एडीजीपी (Haryana ADGP) के पद पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि एडीजीपी के पद पर तैनात मृतक सुशांत सिंह के बहनोई के बहनोई थे। दो भगिना और दो अन्य रिश्तेदार भी मरने वालों की लिस्ट में शुमार हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदारों की हुई मौत

मंगलवार सुबह करीब छह बजकर 10 मिनट पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर एक भयंकर हादसा हुआ। जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए। इस हादसे में एक ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर हो गई। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल (Lakhisarai Sadar Hospital) भेज दिया गया है। वहीं घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

इस हादसे में मारे गए सभी लोग दाह संस्कार करके लौट रहे थे। तभी इनकी कार और एक ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। सभी हादसे में मारे गए लालजीत सिंह की पत्‍नी के दाह संस्‍कार में शामिल होने पटना गए थे। परिवार के कुल 15 लोग दो वाहनों से वहां से लौट रहे थे। जिसमें से एक वाहन इस हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास पहुंचते ही एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक से टाटा सुमो की आमने-सामने की टक्‍कर हो गई। ट्रक, पटना की ओर जा रहा था जबकि टाटा सुमो में सवार लोग जमुई खैरा लौट रहे थे।

इस सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों में लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवी, अनीता देवी और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें