Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सनसनीखेज़ : नए घर की गृह प्रवेश पार्टी के बाद दंपत्ति ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के गोमतीनगर विस्तार (Gomti Nagar Extension) से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। बीते मंगलवार को एक दंपत्ति ने अपने नए घर में गृह प्रवेश के बाद आत्महत्या कर ली। बता दें मंगलवार को हुई नए घर की गृह प्रवेश पार्टी में सभी परिवार वाले शमिल थे। इसी पार्टी में आर्केस्ट्रा में आई लड़कियों के साथ पति डांस कर रहा था, जो उसकी पत्नी को पसंद नहीं आई और उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई। बाद में दोनों ने आक्रोश में आकर खुद को मौत के हवाले कर दिया।

फोटो : इंटरनेट

आपको बता दें कि यह मामला राजधानी के गोमतीनगर विस्तार (Gomti Nagar Vistaar) की गंगोत्री विहार कालोनी (Gangotri Vihaar Colony) फेज दो (Phase 2) का है। यहां श्याम किशोर मिश्रा (Shyam Kishor Mishra) (उम्र 38) व उनकी पत्नी साधना (Saadhna) (उम्र 36) ने आपसी विवाद के बाद आत्महत्या कर ली। वहीं साधना के मायके वालों का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस घटना को लेकर एसीपी गोमतीनगर (ACP Gomti Nagar) श्वेता श्रीवास्तव (Shweta Srivastav) ने बताया कि “जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा की श्याम का शव फंदे पर लटका था, जबकि साधना का शव जमीन पर पड़ा था।” उन्होंने आगे कहा कि बुधवार सुबह जब उन दोनों का कमरा देर तक नहीं खुला तो अन्य घरवालों ने कमरे के अंदर देखा तो दोनों ही मृत थे। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को फौरन मामले की जानकारी दी।

बता दें कि स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि दंपत्ति बीते मंगलवार को ही यहां रहने आया था और शाम को घर में पार्टी थी, जिसमें उनके परिवार के लोग और कुछ अन्य खास लोग शामिल थे। पार्टी में आर्केस्ट्रा का भी इंतजाम किया गया था, उनके साथ आई लड़कियों के साथ श्याम नशे में डांस कर रहा था, जिसपर उसकी पत्नी ने ऐतराज जताया और दो बार उनको पकड़ कर अंदर ले गईं। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद बढ़ गया और उन दोनों ने खुद को कमरे के अंदर बंद कर लिया। जानकारी यह भी मिली है कि साधना के नाक से खून बह रहा था। ऐसे में लग रहा है कि पहले साधना ने फांसी लगाई होगी और उसको मृत देख श्याम ने भी भय में फांसी लगा ली। वहीं साधने के भाई का कहना है कि उसकी बहन की हत्या की गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें