Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रीति जिंटा ने 46 की उम्र में दिया दो बच्चों को जन्म, फैंस में दौड़ी खुशी की लहर

लखनऊ/अमेरिका

- Advertisement -

फ़िल्मी दुनिया बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी अदाकारा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और उनके पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) ने अपने फैंस को एक खुश खबरी देकर आश्चर्यचकित कर दिया है। बता दें एक्ट्रेस ने 46 वर्ष की उम्र में जुड़वां (Twins) बच्चों को जन्म देकर माँ बन गई हैं। इस गुड न्यूज़ को उन्होंने खुद ही अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किया। इस बात की जानकारी होते ही उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई और उनको बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें प्रीति और उनके पति एक साथ खड़े हैं और उन्होंने लिखा कि ‘सभी को नमस्कार, मैं आप सभी के साथ एक बेहतरीन खबर शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने प्यार की वजह से आभार से भरे हुए हैं, क्योंकि आज हमने अपने परिवार में जुड़वा बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का स्वागत कर रहे हैं।’

कहा जा रहा है कि 46 की उम्र में प्रीति जिंटा ने सरोगेसी (Surrogacy) की मदद से अपने बच्चों को जन्म दिया है। इसके बारे में कोई भी जानकरी उन्होंने खुद नहीं दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें