Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Barabanki : 2017 से पहले यूपी सवालों का प्रदेश हुआ करता था – वीरेंद्र तिवारी

लखनऊ/बाराबंकी

- Advertisement -

प्रदेश के जिला बाराबंकी (Barabanki) में एक द्विवसीय प्रवास के दौरान यूपीसीएलडीएफ (Uttar Pradesh Construction & Labour Development Federation Limited) के राज्यमंत्री वीरेन्द्र कुमार तिवारी (Virendra Kumar Tiwari) ने कहा कि “2017 से पहले सपा (SP), बसपा (BSP) और कांग्रेस (Congress) की सरकारों में उत्तर प्रदेश सवालों का प्रदेश हुआ करता था। आए दिन अपहरण, लूट, डकैती के प्रकरण हुआ करते थे। व्यापारियों से फिरौती, किसानों की जमीनों पर जबरन कब्जा, बहन-बेटियों के साथ अन्याय व उत्पीड़न होता था। लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Government) आई है, गुंडागर्दी समाप्त हो चुकी है। अब गुंडे जेल में हैं या फिर प्रदेश छोड़ चुके हैं। योगी राज में प्रदेश विकास की राह पर है।” उन्होंने भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रामेश्वरी त्रिवेदी (Rameshwari Trivedi) के आवास पर भेंट के दौरान उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं व नागरिकों के बीच कहीं। उनके साथ पूर्व क्षेत्रीय मंत्री अजीत सिंह (Ajeet Singh), जिला महामंत्री संदीप गुप्ता (Sandeep Gupta) भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) और प्रदेश की योगी सरकार की जन कल्याणकारी विकास योजनाओं के बल पर 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में 350 से अधिक सीटों पर भाजपा (BJP) प्रत्याशियों की जीत होगी और पुनः भाजपा की प्रदेश में प्रचण्ड बहुमत की सरकार बनेंगी।

इसके पहले तिवारी ने बाराबंकी में जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रभारी एवं उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य रघुनन्दन चौरसिया (Raghunandan Chaurasia) के छोटे भाई जयनन्द चौरसिया (Jaynand Chaurasia) के अकस्मात निधनोपरांत, गुरुवार को उनके अयोध्या (Ayodhya) जिले में रुदौली (Rudauli) क्षेत्र के पटरंगा (Patranga) कस्बे में स्थित आवास पर आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में रहकर चित्र पर पुष्पांजलि कर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें