Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मेरठ : पहले शख्स ने चोरी की पड़ोसी की गाय, फिर काटकर बेची

मेरठ: यूपी (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक युवक अपने ही पड़ोसी की गाय काटकर उसका मांस बेच रहा था। तो इस मामले की सूचना पुलिस और बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओ को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उस युवक के घर को चारों तरफ से घेर लिया। मौके पर एक किलो मांस बरामद हुआ। वहां मौजूद एक महिला को हिरासत में ले लिया गया है। महिला के पति सहित चार लोग मौके से भाग निकले। हाल में सामने आए इस मामले से जिले के सभी लोग आहात हैं।

- Advertisement -

यह घटना मवाना (mawana)। मोहल्ला मुन्नालाल वंदना विहार (Vandana Vihar) कॉलोनी का बताया जा रहा है। वंदना विहार के रहने वाले एक युवक की गाय रविवार की रात को चोरी हो गई। तो पूरे परिवार वाले चिंतित होकर अपनी गाय को ढूंढने लगे। तभी उनको सूचना मिली कि उनके ही पड़ोसी ने गाय चुराकर उसे काट डाला है और उसके मांस को बेच रहे हैं। यह सुनते ही पीड़ित परिवार सन्न रह गए और इस घटना की सूचना बजरंग दल कार्यकर्ताओं को दे दी।

सुचना मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओ सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब पुलिस पड़ोसी के घर के अंदर गई तो वहा उनको कुछ मांस पड़ा हुआ मिला जब उस मांस को इकट्ठा किया तो कुल एक किलो मांस बरामद हुआ। वहा मौके पर मौजूद इमरान (Imran) की पत्नी शमा (Shama) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दरोगा की तहरीर पर महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

दरोगा उपेंद्र राणा (Upendra Rana) के अनुसार, महिला शमा ने पूछताछ में बताया कि उनके पति इमरान (Imran), देवर इंतजार(intjar), ससुर वकील (vakeel) तथा शमशाद (Shamshad) निवासी मोहल्ला मुन्नालाल ने सोमवार की सुबह जंगल में एक गाय काटी थी। उसी गाय के मांस को प्लास्टिक के कट्टे में भरकर घर लाए थे। गाय के मांस को एक-एक किलो की पैकिंग बनाकर बेच दिया। पशु चिकित्सक को बुलाकर पुलिस ने मांस का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। मंजीत कुमार चिकित्सक ने जब बरामद मांस को देखते ही गाय का मांस बता दिया। पुलिस ने शमा का चालान कर दिया, भागे हुए चारो आरोपी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें