Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरदोई : सर्राफा कारोबारी ने पत्नी और बेटी की हत्या कर लगाई फांसी, तीनों की मौत !

रिपोर्ट : आशीष सिंह

- Advertisement -

हरदोई : यूपी (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में घरेलू कलह के चलते हत्या और खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सर्राफा कारोबारी ने घरेलू कलह के चलते पत्नी और बेटी की गला रेतकर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता तब चला जब मृतक सर्राफा कारोबारी के पिता घर पहुंचे। घर का नज़ारा देखकर वह दंग रह गए। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर मारपीट और झगड़ा होता था। सम्भवतः इसी वजह से घटना होने की आशंका जताई जा रही है।

मामला हरदोई जिले के कोतवाली हरपालपुर इलाके में कस्बा हरपालपुर (Harpalpur) का है। जहां सर्राफा कारोबारी अनूप (Anup) उर्फ लालू उम्र 32 साल ने पत्नी दीपा (Deepa) उम्र 30 साल और बेटी बिट्टो (Bitto) उम्र 4 साल की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी और कमरे में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय थाना क्षेत्र के खसौरा गांव के रहने वाले अनूप शर्मा की कस्बे में ज्वैलरी शॉप है।

सर्राफा कारोबारी के पिता सुधीर शर्मा (Sudhir Sharma) अपनी पत्नी के साथ शनिवार को बेटी के घर पर उसकी जेठानी की अंत्येष्टि में गए थे। शाम को जब वह वापस लौटे तो उन्हें घर में बहू और पोती के शव पड़े मिले और बेटे का शव फांसी पर लटकता मिला। घटना से माता-पिता दंग रह गए। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है। बताया जा रहा है कि अनूप शर्मा का उसकी पत्नी दीपा के साथ अक्सर वाद विवाद होता था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि संभवतः इसी घरेलू कलह के चलते उसने पत्नी और बेटी की चाक़ू से गला रेत कर हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। एक ही घर में हुई 3 मौत से पूरे घर में कोहराम मच गया। फिलहाल मौके पर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें