Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तीसरी शादी की तैयारी कर रहे आमिर खान? इस को-एक्टर को बनाएंगे अपनी दुल्हनिया

लखनऊ

- Advertisement -

शादियों का सीजन आ चुका है और सभी जगह बस शादियों की धूम मची हुई है। वहीं बॉलीवुड (Bollywood) पर भी इस साल शादियों का खुमार चढ़ा हुआ है। बता दें अभी हाल ही में एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) परिणय सूत्र में बंध गए हैं, साथ ही दिसंबर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की ख़बरों का बाजार भी गरम है। कहा जा रहा है कि दिसंबर के दूसरे हफ्ते में ये दोनों शादी करेंगे, जिसके लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक पैलेस भी बुक कर लिया गया है। लेकिन अब फ़िल्मी गलियारों से एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे जानकार शायद आप भी चकित रह जाएं।

फोटो : इंटरनेट

दूसरी बार तलाक लेकर चौंकाया था

बता दें अब ऐसी खबर आ रही है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) तीसरी शादी करने की तैयारी में हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी डायरेक्टर किरन राव (Kiran Rao) से तलाक ले लिया था। जिसके बाद दोनों ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि ‘अब हम दोनों पति-पत्नी नहीं हैं बल्कि हम को-पैरेंट्स और एक-दूसरे के परिवार के तौर पर होंगे।’ इस खबर के बाद से ही उनके फैंस को काफी सदमा लगा था।

अपनी को-एक्टर को बनाएंगे दुल्हनिया

वहीं अब सोशल मीडिया पर जोरों से चर्चा चल रही है कि आमिर जल्द ही तीसरी शादी करने वाले हैं और इसका ऐलान वे अपनी आने वाली मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के रिलीज़ के बाद करेंगे। यह फिल्म अगले वर्ष अप्रैल महीने में बैसाखी के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि आमिर अपनी किसी सह-अभिनेत्री के साथ शादी करने वाले हैं। बता दें, आमिर के दूसरे तलाक के बाद से ही उनका नाम अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के साथ जोड़ा जाने लगा था। जिसके बाद से दोनों को काफी ट्रोल भी किया गया था, पर अब फिर से आमिर की शादी की बात सामने आ रही है, तो अफवाहों का बाजार गरम होने लगा है। उन्होंने फातिमा के साथ ‘दंगल’ व ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ मूवीज में काम किया था।

फोटो : इंटरनेट

तीन बच्चों के पिता हैं आमिर

आपको बता दें कि एक्टर आमिर खान अबतक दो शादियां कर चुके हैं। एक्टर ने पहली शादी रीना दत्ता (Reena Dutta) के साथ वर्ष 1987 में की थी और इन दोनों का तलाक साल 2002 में हुआ था। इसके बाद आमिर ने डायरेक्टर किरन राव (Kiran Rao) से वर्ष 2005 में विवाह किया था और इन दोनों ने इसी साल अलग होने का फैसला लिया था। वहीं आमिर के तीन बच्चे हैं, जिसमें पहली पत्नी से बेटी इरा खान (Ira Khan) व बेटा जुनैद खान (Junaid Khan) है और दूसरी पत्नी से बेटा आजाद राव खान (Azad Rao Khan) है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें