Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Sitapur : अपनी जवान बेटी और साली को शूट कर, युवक ने की आत्महत्या

लखनऊ/सीतापुर

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद सीतापुर (Sitapur) के पिसावां (Pisawan) थानाक्षेत्र में ससुराल आये शख्स ने अपनी साली और जवान बेटी को गोली मार कर जख्मी कर देने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। गोली लगने से जख्मी दोनों युवतियों का ट्रामा सेण्टर में इलाज चल रहा है, जबकि हमलावर को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना किस वजह से हुई अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। मामले को जानकारी पाकर एसपी (SP) आरपी सिंह (RP Singh), एएसपी दक्षिणी (ASP South) एनपी सिंह (NP Singh) व सीओ मिश्रिख (CO Mishrikh) सुशील यादव (Sushil Yadav) मौके पर पहुंचे।

फोटो : इंटरनेट

बताते चलें कि शाहजहांपुर (Shahjahanpur) नगर के मोहन सरांय कईयां निवासी राजकमल गुप्ता (Rajkamal Gupta) की सीतापुर के पिसावां थाना इलाके के मूझकलां गाँव में पूर्व प्रधान रामरतन गुणा के घर ससुराल थी। राजकमल गुप्ता पूर्व प्रधान रामरतन के बड़े दामाद था। राजकमल रविवार की सुबह ससुराल आया था। उसकी बेटी मोहिनी गुप्ता (Mohini Gupta) उम्र 18 वर्ष भैया दूज से अपनी ननिहाल में थी। दोपहर करीब तीन बजे राजकमल गुप्ता कमरे में दाखिल हुए और तमंचा निकाल कर अपनी बेटी मोहिनी गुप्ता के सीने पर और साली वंदना (Vandana) उम्र 22 वर्ष के माथे पर गोली मार दी, इसके बाद राजकमल गुप्ता ने अपने पेट में गोली मार ली। घटना से घर में कोहराम मच गया। शोर-गुल सुन कर आस-पड़ोस के लोग मौके पर आ गए। जानकारी मिलते ही पिसावां पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने दोनों घायल युवतियों को सीएचसी पहुंचाया, जबकि राजकमल गुप्ता की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

चिकित्सकों ने उन्हें ट्रामा सेण्टर लखनक रेफेर कर दिया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार राजकमल गुप्ता की साली वंदना की शादी तय हो चुकी है। उसके तिलक की तैयारियाँ चल रही थी। विवाह तय होने के बाद घर में चहल-पहल बढ़ गयी थी। शादी को लेकर परिवारीजनों ने खरीददारी भी शुरू कर दी थी। पूर्व प्रधान रामरतन की बड़ी बेटी सोनम गुप्ता राजकमल को ब्याही थी, सोनम चार बहने हैं, इनमें पूनम, संध्या व चंदना छोटी है। चंदना को छोड़ अन्य तीनों बहनें विवाहित हैं। घटना के कारणों पर पर्दा पढ़ा हुआ है। राजकमल ने अपनी बेटी व साली को गोली क्यों मारी और खुद गोली मार कर क्यों जान दे दी, यह अभी रहस्य बना हुआ है। बेटी मोहिनी राजकमल की इकलौती संतान बतायी जा रही है। पुलिस भी घटना का कारण नहीं बता पा रही है। पिसावां थानाध्यक्ष (SHO) भानु प्रताप सिंह (Bhanu Pratap Singh) का कहना है कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें