Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बदमाश की दबंगई से रुकी बारात, जानकारी मिलने पर भी प्रशासन रहा मौन, जानें पूरा मामला

रिपोर्ट : अभिषेक मिश्रा

- Advertisement -

देवरिया : एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) हर जगह ये दावा कर रहे हैं कि माफियाओं को या तो जेल में डाल दिया गया है। या फिर वो प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। लेकिन उनका यह दावा झूठा साबित हो रहा है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ही देवरिया जिले के सलेमपुर (Salempur) का है। जहाँ दबंग और मनबढ़ किस्म का आदमी अपनी दबंगई पूरी तरह से कायम किया हुआ है और प्रशासन के लोग पूरी तरह से लगता है मौन व्रत पर हैं। समलेपुर हरैया वार्ड नं 08 का रहने वाला रिंकू सिंह उर्फ शिवप्रताप सिंह (Shiv Pratap Singh) अपनी दबंगई के बल पर सार्वजनिक रास्ते पर लोहे का गेट लगाकर पूरी तरह से अवरुद्ध किया हुआ है। जिसके लिए लिखित शिकायत कई बार जिम्मेदार लोगों को दी जा चुकी है। लेकिन उस पर अभी तक कोई भी कार्यवाही नही हो पाई है।

प्रशासन पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए है। कुछ दिनों पहले पास के ही लोगों से रास्ते को लेकर विवाद भी हुआ था। वहीं 21 नवंबर 2021 को उसी के बगल में रहने वाले विनोद कुमार सिंह (Vinod Kumar Singh) के लड़की की शादी थी। बारात आने वाली थी, लेकिन रिंकू सिंह उसकी पत्नी रीना सिंह,भाई राजेश्वर सिंह, मिलकर रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिए थे। जिसकी सूचना विवाह से पूर्व ही एस0एच0ओ0 समलेपुर उर उपजिलाधिकारी सलेमपुर को भी दिया गया था। लेकिन कोई कार्यवाही नही हो सकी।

सूत्रों से पता चला है कि रिंकू सिंह टॉप टेन अपराधी में भी शामिल है। वो आराम से घूम रहा है। लड़की के परिजनों को लगातार धमकी दी जा रही है कि शादी नही हो पाएगी। प्रशासन की लापरवाही से लगता है कि वो किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही है। एक अपराधी किस्म का व्यक्ति खुलेआम घूम रहा है और लोगो को धमकी दे रहा ही। जिसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को है तो लेकिन वो कोई कार्यवाही नही कर पा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें