Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दबंगों ने एक ही परिवार के 6 लोगों को पीट-पीट कर किया अधमरा, वीडियो आया सामने, देखें

रिपोर्ट : आशीष सिंह

- Advertisement -

हरदोई : पाली थाना क्षेत्र के कुरशेली गांव में भूमि विवाद में दबंगों ने एक परिवार के 6 लोगों को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया है। जो सोसल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें कई लोग लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़े हुए हैं। बताया गया है कि इन लोगों का जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। जिसको लेकर इससे पूर्व भी पाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

पाली थाना क्षेत्र के कुरशेली गांव में जमीन को लेकर दबंगों ने एक परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। श्री देवी (Sridevi) पत्नी श्रीपाल (Shripal) निवासी ग्राम कुरशेली ने पाली थाने में मामले की तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है। श्रीदेवी ने तहरीर में बताया है कि जमीन को लेकर चल रही रंजिश में पारस पुत्र छूटकन्नू ने अपने साथियों के साथ उसके परिवार पर हमला बोल दिया। जिससे वह और उसके पति श्रीपाल, पुत्र सोनू, विकास, पुत्री सीमा, बहू जूली मरणासन्न हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें उपरोक्त पीड़ित पक्ष के लोग जमीन पर लहुलुहान अवस्था में पड़े हुए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

पीड़ित परिवार का हाल बेहाल। सभी के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। घाव इतने गहरे थे कि खून रुकने का नाम नहीं ले रहा था। विवाद थमने के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। अब सभी हालत पहले से कुछ स्थिर है। सभी घायलों में एक बुज़ुर्ग शख्स की हालत अब गंभीर बनी हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें