Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow : बारात में महिलाओं के साथ डांस करने पर हुआ विवाद, जमकर हुई मारपीट

लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के सआदतगंज (Saadatganj) क्षेत्र में बीती रात एक बारात में मारपीट के बाद बवाल हो गया। इलाके के अमान लॉन (Amaan Lawn) में रविवार रात को लड़के वाले बारात लेकर पहुंचे। डीजे बैंड की धुन पर बाराती मस्ती में मग्न होकर नाच रहे थे। तभी कुछ बिन बुलाए लड़के बारात में घुस गए और डांस करने लगे। महिलाओं के साथ डांस की जिद और अभद्रता करने की वजह से बारातियों और लड़कों में कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पर भीड़ का फायदा उठा अराजक तत्व मौके से फरार हो गए।

फोटो : इंटरनेट

बता दें, दुबग्गा (Dubagga) निवासी शखावत (Shakhawat) के पुत्र की रविवार को शादी थी और बारात कैंपबेल रोड (Campbell Road) स्थित अमान लॉन के लिए गई थी। रात में जब बाराती बैंड की धुन पर नाच रहे थे, तभी कुछ अनजान लड़के बारात में घुस आए और महिलाओं के साथ डांस करने की जिद करने लगे। जिसके बाद महिलाओं ने इसका विरोध किया और बारात में मौजूद बारातियों और बदमाश लड़कों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। बात ना मानने पर एक बदमाश लड़के ने अपनी बेल्ट उतार कर बारातियों पर चलाने लगा और उसके बाद दोनों गुटों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद कई लोगों को चोट भी लगी। बारात में शामिल महिलाएं व बच्चे इस घटना से घबरा गए। हंगामा बढ़ते देख पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस के आने की खबर लगते ही सभी बदमाश लड़के भीड़ का फायदा उठा कर मौके से भाग निकले।

वहीं इंस्पेक्टर बृजेश यादव (Brajesh Yadav) ने जानकारी देते हुए बताया कि बारात में की जा रही वीडियोग्राफी (Videography) व लॉन के आसपास लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की फुटेज हासिल कर ली गई है। वीडियो में मारपीट करते हुए लड़के दिखाई पड़ रहे हैं। अब फुटेज की मदद से इन लड़कों की तलाश की जा रही है और जल्द ही इनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें