Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मनचले प्रधानाचार्य को दलित छात्रा से छेड़छाड़ पड़ी भारी, जमकर हुई पिटाई

लखनऊ/सीतापुर

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद सीतापुर (Sitapur) के मछरेहटा (Machrehta) थाना क्षेत्र में गुरू-शिष्य के रिश्तों को शर्मसार किये जाने का मामला सामने आया है। दलित छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा कर ग्रामीणों ने एक विद्यालय के प्रधानाचार्य (Principal) की जमकर पिटाई करने के बाद उसका जुलूस निकाला। घटना का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने छात्रा की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ गम्भीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। मछरेहटा स्थित सरस्वती ज्ञान मन्दिर (Saraswati Gyan Mandir) के प्रधानाचार्य प्रमोद कुमार यादव (Pramod Kumar Yadav) पर उसी विद्यालय की एक नाबालिग दलित छात्रा ने कुछ दिन पूर्व आधार कार्ड बनवाने के बहाने अपने कक्ष में बुला कर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत किए जाने का आरोप लगाया था।

फोटो : इंटरनेट

बता दें इस बात से नाराज पीड़ित छात्रा के परिवार वाले आग बबूला हो गए। वे सोमवार को क्षेत्रीय ग्रामीणों के साथ विद्यालय पहुँचे और आरोपी प्रधानाचार्य प्रमोद यादव को देखते ही उस पर टूट पड़े। ग्रामीणों ने आरोपी प्रधानाचार्य की लात-घूसों और जूतों चप्पलों से पिटाई कर दी। वे आरोपी प्रधानाचार्य को घसीटते हुए थाने ले गए। इस दौरान रास्ते भर ग्रामीणों ने प्रधानाचार्य की पिटाई की। थाने पहुँच कर ग्रामीणों ने छेड़छाड़ के आरोपी प्रधानाचार्य को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने पीड़ित छात्रा की ओर से दी गयी तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए प्रधानाचार्य प्रमोद कुमार यादव के विरूद्ध धारा 354, 7/8 पाक्सो एक्ट (POCSO Act), एससीएसटी एक्ट (SCST Act) के तहत केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपी प्रधानाचार्य के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें