Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Pilibhit : कलयुगी प्रोफेसर छात्राओं से अवैध संबंध बना चलाता था सेक्स रैकेट, रिपोर्ट दर्ज

लखनऊ/पीलीभीत

- Advertisement -

हम सभी चाहते हैं कि हमारे बच्चे अच्छे कॉलेज में पढ़े और अपने माता-पिता का नाम रौशन करें, परन्तु आज के समय में इसका विपरीत ही होता नजर आ रहा है। बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाला गुरु ही अगर उनका काल बन जाए तो क्या ही किया जाए। प्रदेश के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) में राजकीय महिला महाविद्यालय से गुरु शिष्य के रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। महाविद्यालय का एक प्रोफेसर (Professor) छात्राओं को अपने जाल में फसाकर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का संचालन कर रहा है। शहर के नकटादाना चौराहा स्थित महिला महाविद्यालय में गणित के प्रोफेसर पर आरोप है कि वह कॉलेज की छात्राओं को फंसाकर अपने कमरे पर ले जाता था और वहां उनको नशीले पदार्थ लेने का दबाव बना कर उनके साथ अवैध संबंध बनाता था। इसके साथ ही छात्राओं को इस गंदे खेल में फसाकर बाहर भी भेजा जाता था।

फोटो : इंटरनेट

कई छात्राओं को बनाया शिकार

बता दें, शहर के जाने-माने महिला डिग्री कॉलेज का प्रोफेसर कामरान आलम खान (Kamran Alam Khan) कॉलेज की लड़कियों को फसाकर, उनको जबरन नशीले पदार्थों का सेवन करवाता था और उनके साथ अवैध संबंध भी बनाता था। इसका विरोध करने पर कॉलेज से निकलवाने की धमकी देता है। जानकारी के अनुसार, प्रोफेसर छात्राओं को बड़ा खुदागंज मोहल्ले में एक चर्च के सामने स्तिथ अपने घर पर ले जाता था और वहां उनके साथ अश्लील हरकत कर उनका शोषण करता था। प्रोफेसर ने अबतक कई छात्राओं के साथ अवैध संबंध बनाए हैं।

अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन बता किया शोषण

वहीं प्रोफेसर से पीड़ित एक छात्रा ने पुलिस में जाकर इस घिनौने काम की शिकायत कर, आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया कि प्रोफेसर ने उसको भी अपने जाल में फसाकर, पहले नशीले पदार्थों का सेवन करवाया और बाद में उसके साथ जबरन सेक्स भी किया। छात्रा ने आगे बताया कि प्रोफेसर ने उसको इस बात को कहीं भी ना बताने को कहा और बताया कि उसके अंडरवर्ल्ड के साथ कनेक्शन है। साथ ही उसको और उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने की भी बात कही।

आपको बता दें कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एसपी (SP) दिनेश कुमार (Dinesh Kumar) ने बताया कि आरोपी प्रोफेसर अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है, जिसके लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गयी हैं। वहीं सेक्स रैकेट का मामला अभी सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें