Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अजब गजब : बारातियों को रसगुल्ला खाना पड़ा महंगा, जानिए क्या है पूरा मामला

लखनऊ/प्रयागराज

- Advertisement -

आजकल शादियों का सीजन चल रहा है और इन्हीं शादियों में से एक अजब मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उतरांव थाना क्षेत्र के आराकलां गांव से सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि एक शादी समारोह में बारातियों को स्वागत में खिलाए गए रसगुल्लों के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई और वे सभी रात में ही उल्टी व दस्त से परेशान हो गए। सभी बीमार बाराती रात में ही अपने घर वापस भाग गए और इलाज के बाद उनकी हालत ठीक हुई।

फोटो : इंटरनेट

बता दें आराकलां गांव के अमर सिंह पटेल के पुत्र संजय पटेल की बारात बीते रविवार को फूलपुर गांव के रैनी गांव निवासी जोखू लाल पटेल के यहां गई थी। बारात में लगभग 300 बाराती शामिल हुए थे। जानकारी के अनुसार, बारातियों के स्वागत के लिए उनको रसगुल्ला खिलाया गया और बाद में बारात नाच-गाने के साथ लड़की वालों के द्वार पहुंची। समारोह में जब सभी खाना खा रहे थे। तभी वहां जिन लोगों ने रसगुल्ला खाया था, उनकी तबियत अचानक बिगड़ने लगी और उनको उल्टी व दस्त की शिकायत शुरू हो गई। पंडाल में ही कई बच्चों और पुरुषों ने उल्टियां करना शुरू कर दिया। सभी की हालत खराब देख वहां मौजूद लोग परेशान हो गए।

बारातियों की हालत गंभीर देख रात को ही बस और निजी वाहनों से बीमारों को उनके गाँव वापस भेजा गया और इलाज करवाया गया। बताया जा रहा है कि इलाज के बाद अब बीमार बारातियों की हालत ठीक है और वे सब खतरे से बाहर हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें