Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पहलवान बबीता फोगाट प्रियंका गाँधी पर हुई हमलावर, बोलीं – “50 की उम्र में पता चला कि लड़की हैं और लड़ सकती हैं”

लखनऊ/आगरा

- Advertisement -

बहुचर्चित इंटरनेशनल पहलवान (Wrestler) और दंगल (Dangal) फिल्म की कहानी से पूरे देश में प्रसिद्ध बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने मंगलवार को प्रदेश की ताजमहल नगरी आगरा (Agra) में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘पचास साल की उम्र में आकर उन्हें पता चला कि वह लड़की हैं और लड़ सकती हैं। यह बात सुनकर हंसी आती है।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘भाजपा (BJP) राज में रामराज है। सपा (SP) की सरकार में गुंडों का राज था।’ वे शहर के डा. आंबेडकर विवि के जेपी सभागार में आयोजित युवोत्थान कार्यक्रम में शामिल हुई थीं।

फोटो : इंटरनेट

वहीं कार्यक्रम में मौजूद राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी (Shudhanshu Trivdei) ने कहा कि ‘प्रदेश में चार साल में नया स्वरूप, विकास की नई रूपरेखा और स्वाभिमान का नया अभियान शुरू हुआ है। देश का युवा राजनीति के पुराने घिसे हुए फार्मूले जिसमें जातिवाद, परिवारवाद, सम्प्रदायवाद था, उसे पीछे छोड़कर राष्ट्रवाद और विकास के रास्ते पर बढ़ रहा है। केंद्र और प्रदेश की सरकारें विकास की राजनीति कर रही हैं।’

बता दें युवोत्थान कार्यक्रम में भाजयुमो ब्रजक्षेत्र अध्यक्ष मनीष गौतम, भाजयुमो महानगर अध्यक्ष शैलू पंडित, मंत्री गौरव राजावत, मोर्चा जिलाध्यक्ष हरिओम सिंह रावत सहित कई नेता शामिल हुए थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें