Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mainpuri : ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान को गलत आरोप में फंसाए जाने को लेकर दिया प्रार्थना पत्र

लखनऊ/मैनपुरी

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद मैनपुरी (Mainpuri) के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मिढौली-ललूपुर में पिछले दिनों एक व्यक्ति के गोली मार देने की घटना संज्ञान में आई थी। जिसमें उस व्यक्ति के परिजनों ने गांव के ही प्रधान सहित उसके घर के दो अन्य सदस्यों पर जानलेवा हमले की एफआईआर थाना कोतवाली मैनपुरी में दर्ज कराई थी। घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आज प्रधान पक्ष के सैकड़ों ग्रामीणों ने एसपी मुख्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। वहीं पुलिस के आला अधिकारियों को एक ज्ञापन दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन सभी को झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। इसमें प्रधान एवं अन्य लोगों का कोई भी हाथ नहीं है। जिसके बाद इस पूरी घटना पर एसपी मैनपुरी का कहना है कि कुछ ग्रामीण आए थे, जिनका कहना था कि उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है। मामले की निष्पक्षता से जांच कराई जाएगी।

बता दें पूरा घटनाक्रम मैनपुरी के थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत मिढौली-ललूपुर का है। यहाँ के सैकड़ों ग्रामीण आज एसपी कार्यालय पहुंचे। ये सभी अपने प्रधान को बेक़सूर होने की गवाही देने यहाँ पहुंचे हुए थे।इनका कहना था कि पिछली 22 नवंबर को थाना कोतवाली में धारा 307,504,506 में एक एफआईआर गाँव के प्रधान विपिन कुमार और उनके घर के 2 अन्य सदस्यों के खिलाफ दर्ज करायी गई है। जिसमें दर्शाये गए समय में कोई घटना नहीं हुई है और सभी को एक सोची समझी रणनीति के तहत झूंठा फँसाया जा रहा है। ग्रामीणों ने झूंठा फंसाये जाने के इस आशय का प्रार्थना पत्र यहाँ पहुँचकर पुलिस के आलाधिकारियों को दिया है, जिसके बाद मैनपुरी पुलिस ने उनको निष्पक्ष जाँच का आश्वाशन दिया है।

एसपी (SP) मैनपुरी अशोक कुमार रॉय (Ashok Kumar Rai) का पूरे मामले पर कहना है कि सभी लोग आए थे और पूरे मामले की सही और निष्पक्ष जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें