Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दुःखद : तेज रफ़्तार ट्रक ने राहगीर को उड़ाया, चालक फरार

लखनऊ/संदना

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद सीतापुर (Sitapur) के संदना (Sandna) कस्बे से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। एक तेज रफ़्तार ट्रक की टक्कर से राहगीर की मौके पर ही कष्टप्रद मौत हो गई। घटना संदना कस्बे के समीप की बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की है। दुर्घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

फोटो : इंटरनेट

बताते हैं चंद्रभाल (Chandrabhal) पुत्र रामपाल (Rampal) 40 वर्ष निवासी गोपामऊ संदना बाजार (Gopamau Sandna Market) के लिए आया था। घर वापस लौटते समय अचानक मिश्रिख (Mishrikh) की तरफ से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने लोली पुलिया के समीप उसे रौंद दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि ट्रक का अगला और पिछला पहिया दोनों चंद्रभाल के ऊपर चढ़ गए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हुई है।

वहीं संदना थाना प्रभारी (Station Incharge) फतेह सिंह (Fateh Singh) का कहना है कि दुर्घटना करने वाला वाहन चालक फरार हो गया है। उसको तलाशने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक चंद्रभाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करके उचित कार्यवाही की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें