Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Sitapur : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का सीतापुर दौरा, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का फार्मूला

लखनऊ/सीतापुर

- Advertisement -

रक्षा मंत्री (Defence Minister) राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) गुरुवार को नैमिषारण्य (Namisaranya) की अध्यात्मिक धरती से यूपी के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) का बिगुल बजायेंगे। लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह को भाजपा अवध क्षेत्र का प्रभारी बनाए जाने के बाद सीतापुर (Sitapur) में उनका पहला कार्यक्रम हो रहा है। मिलेट्री ग्रास फार्म के विकास मैदान से भारत के रक्षामंत्री पन्द्रह जिलों अध्यक्षों से सीधा संवाद करेंगे। माना जा रहा है कि राजनाथ सिंह का यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

बता दें राजनाथ सिंह के कार्यक्रम को लेकर सीतापुर को केसरिया रंग में तब्दील कर दिया गया है। समूची भाजपा से लेकर प्रशासनिक मशीनरी भी रक्षामंत्री के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में ताकत झोंक चुकी चुका है। ग्रास फॉर्म पर शानदार मंच बनाया गया है। वाहनों की पार्किंग से लेकर बूथ अध्यक्षो के बैठने तक की सारी तैयारियाँ मुकम्मल हो चुकी हैं। वरिष्ठ नेताओं और अति विशिष्ट लोगों के लिये अलग से इंतजाम किये गए हैं। सुरक्षा के लिहाज से रक्षा मंत्री के सीतापुर में मौजूद रहने तक नगर को अभेद्य किले तब्दील किया गया है। रक्षा मंत्री के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh), उपमुख्यमंत्री (Deputy CM) डा. दिनेश शर्मा (Dr Dinesh Sharma), केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा (Ajay Kumar Mishra), सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा (Mukut Bihari Verma) व समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री (Ramapati Shahstri) प्रमुख रूप से कार्यक्रम में शामिल होंगे।

फोटो : इंटरनेट

जानकार सूत्रों की माने तो विधानसभा चुनाव के लिहाज से रक्षामंत्री का यह कार्यक्रम महत्वपूर्ण माना जा रहा है। चुनाव में कार्यकर्ताओं के उत्साह को गति देने के लिए राजनाथ सिंह अपने राजनीतिक तजुर्वे का भरपूर इस्तेमाल करेंगे। पार्टी जानकार बता रहे हैं कि निष्क्रिय कार्यकर्ताओं में रक्षामंत्री का यह दौरा नई स्फूर्ति लायेगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये स्थानीय संगठन पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के बीच जिम्मेदारी बांटी गई हैं, जिसका सभी ने बखूबी पालन किया है। संगठन पदाधिकारी दावा कर रहे हैं कि राजनाथ सिंह का यह कार्यक्रम बहुत सफल रहेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें