Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सनसनी : प्रेम प्रसंग के चलते घर में घुसकर तीन लोगों की तलवार से काटकर नृशंस हत्या

लखनऊ/गोंडा

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद गोंडा (Gonda) से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। एक युवक ने घर में घुसकर एक परिवार के तीन सदस्यों की तलवार से काटकर निर्मम हत्या कर दी है। युवक ने घर में प्रवेश करते ही मैन गेट को बंद कर दिया और तलवार लेकर घरवालों पर वार शुरू कर दिया। हमले से मरने वालों में माता-पिता व उनकी एक बड़ी बेटी शामिल है, वहीं छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हुई है। छोटी बेटी को इलाज के लिए लखनऊ (Lucknow) रेफेर कर दिया गया है।

फोटो : हमला करने वाला युवक

बता दें नगर कोतवाली क्षेत्र के गल्लामंडी रोड स्तिथ शिवनगर कॉलोनी (Shiv Nagar Colony) में बुधवार शाम को हृदयविदारक घटना हुई। यहां एक रेलवे के रिटायर कर्मचारी देवी प्रसाद (Devi Prasad) (उम्र 67), उनकी पत्नी पार्वती देवी (Parvati Devi) (उम्र 65) व उनकी दो बेटियां शिंपा (Shimpa) (उम्र 25) और इस्पा (Ispa) (22) अपने घर में थे, तभी शाम करीब छह बजे अचानक एक युवक ने उनके घर में घुसा और मैन गेट अंदर से बंद कर लिया और घर के अंदर घुसते ही देवी प्रसाद, उनकी पत्नी और दोनों बेटियों पर हमला कर दिया। जिसमें देवी प्रसाद, उनकी पत्नी और बड़ी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई व छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

साथ ही घर में मौजूद देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी ने बताया कि घटना के वक्त वह घर की दूसरी मंजिल पर थी और हमलवार उनको भी मारने के लिए ऊपर आया, मगर उनके तेज शोर मचाने पर वह छत से कूद कर भाग निकला। घटना के समय लक्ष्मी का पति लखनऊ कुछ काम के सिलसिले में गया हुआ था। उन्होंने आगे बताया कि उनकी ननद शिंपा एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कार्य करती थी और वह युवक उसको पिछले दो सालों से शादी करने के लिए दबाव बना रहा था और परेशान कर रहा था। वहीं शिंपा की शादी अभी तय हुई थी और तब से ही वह उसको जान से मारने की धमकी दे रहा था। हत्यारा अपने साथ पेट्रोल, बंदूक और रस्सी लेकर आया था।

मामले की जानकारी मिलते ही डीआईजी उपेन्द्र अग्रवाल (DIG Upendra Agrawal), एसपी संतोष कुमार मिश्रा (SP Santosh Kumar Mishra) समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। डीआईजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि प्रेम प्रसंग के मामले में एक ही परिवार के चार लोगों पर हमला किया गया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है, एक की हालत नाजुक है। डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया है। पुलिस शिंपा के मोबाइल के सीडीआर को खंगाल रही है और हत्यारे की प्लानिंग को लेकर सभी बिंदुओं पर सघन जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है व हमलावर को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पचास हजार का इनाम घोषित

इसके साथ ही पुलिस ने संदिग्ध हमलावर की एक फोटो भी जारी की है। पुलिस ने फोटो के जरिए उसका नाम-पता और पहचान बताने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। यदि किसी को इसके बारे में कोई भी सूचना प्राप्त होती है, तो दिए गए मोबाइल नंबर पर सूचित करें।
मो0- 9454401373 | मो0- 9454403489

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें