Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुलायम सिंह यादव से मिले कुंडा के विधायक राजा भैया, करेंगे सपा से गठबंधन?

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के मद्देनजर सियासी हलचलें अब काफी तेज होती नजर आ रही हैं। गुरुवार को दबंग छवि रखने वाले व जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री रहे रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) ने समाजवादी पार्टी (SP) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से राजधानी लखनऊ (Lucknow) स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। राजा भैया ने इसकी जानकारी खुद ही ट्विटर (Twitter) पर एक फोटो साझा करते हुई दी है।

फोटो : इंटरनेट

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) से मुलाकात करने के बाद राजा भैया ने कहा कि नेताजी हमारे पूज्य हैं और वह उनको जन्मदिन की बधाई देने आए थे। उनके जन्मदिवस पर वे शहर में नहीं थे, इसीलिए आज आकर उन्होंने मुलाकात की और बधाई दी। वहीं समाजवादी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) पार्टी को वे रोकने के लिए कुछ भी करेंगे परन्तु अभी तक सपा से गठबंधन पर कोई विचार नहीं हुआ है। आगे चलकर अगर समय आएगा, तो गठबंधन पर भी बात होगी। पर आज की मुलाकात कोई राजनीतिक बैठक नहीं थी।

बता दें, भदरी (Bhadri) रियासत का यह राजकुमार प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के कुंडा (Kunda) से साल 1993 से लगातार विधायक चुने जा रहे हैं, वह भी किसी बड़े दल के सहयोग के बिना। कुंडा में किसी भी पार्टी का कोई भी नेता इनको हराने की सोच भी नहीं सकता है। इसके साथ ही इनके खिलाफ कुंडा, प्रयागराज (Prayagraj), रायबरेली (Raebareli) और लखनऊ (Lucknow) में हत्या, लूट, अपहरण सहित कई संगीन धाराओं के तहत कुल 47 मामले दर्ज हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें