Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

HONOUR KILLING : अवैध संबंधों के चलते नाबालिक लड़की की उसके चाचा और फूफा ने की हत्या

लखनऊ/बाराबंकी

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) के बाराबंकी (Barabanki) से एक सनसनीखेज ऑनर किलिंग (Honor Killing) का मामला सामने आया है। जहां एक 15 वर्षीय नाबालिक लड़की की उसके ही चाचा और फूफा ने मिलकर हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि लड़की के अवैध संबंधों के कारण उसके चाचा और फूफा ने उसका गला दबाकर निर्मम हत्या की थी। मामले के बाद से इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि तीन दिन पहले जिला बाराबंकी के असंद्रा थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की की अपने घर के अंदर अर्धनग्न हालत में लाश मिली थी। उसके परिवार वालों ने बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में तहरीर दी थी। उसके दो दिन बाद जब पुलिस ने मामले का सच सबके सामने रखा तो सबके होश उड़ गए। लड़की की गला दबाकर हत्या किसी अनजान ने नहीं बल्कि उसके अपने चाचा और फूफा ने मिलकर की थी।

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी मनोज कुमार पाण्डेय (ASP Manoj Kumar Pandey) ने बताया कि लड़की की हत्या के बाद, उसके भाई की तहरीर पर एक केस दर्ज किया गया था। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई थी। घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और पुलिस की टीम ने सघन जांच भी की थी। इसके साथ ही जब मोबाइल की कॉल डिटेल व लोकेशन के आधार पर एक सैलून चलाने वाले सिराज (Siraj) को पकड़ा गया। जिसके बाद पुलिस को जानकारी हुई कि सिराज का मृत लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की की माँ ने दोनों को घर पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और उसके बाद इसकी जानकारी उसके चाचा और फूफा को दी थी। इस बात ने बेहद नाराज चाचा और फूफा ने मिलकर नाबालिक लड़की की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने चाचा राम किशोर (Ram Kishore) और उसके प्रेमी सिराज को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फूफा लाल बहादुर (Lal Bahadur) फरार चल रहा है, उसको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें