Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Sonbhadra : पुरानी पेंशन बहाली को लेकर संयुक्त कर्मचारी संगठन का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

लखनऊ/सोनभद्र

- Advertisement -

रिपोर्ट : मनोज सिंह राणा

राबर्ट्सगंज जिला मुख्यालय पर गुरुवार को पुरानी पेंशन बहाली व अन्य मांगों को लेकर संयुक्त कर्मचारी शिक्षक संगठन ने जुलूस के शक्ल में नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। इस दौरान संयुक्त कर्मचारी शिक्षक संगठन ने मांगे ना पूरी होने पर सड़को पर उतर कर बड़े पैमाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

वहीं संयुक्त कर्मचारी शिक्षक संगठन के जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज पूरे उत्तर प्रदेश में हम लोगो का संयुक्त प्रदर्शन हो रहा है। जिसके तहत हम लोग आज जुलूस के शक्ल में कलेक्ट्रेट परिसर में पहुँचकर पुरानी पेंशन बहाली व अन्य मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपने आए हैं। हम लोग सरकार को चेतावनी देते है कि अगर पूर्व की भांति हमारी मांगो पर सरकार ध्यान नहीं देती है, तो हम लोगो को मजबूर होकर इस आंदोलन को वृहद करना पड़ेगा और जरूरत पड़ी तो सड़को पर उतर कर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसलिए सरकार हमारी जायज मांगो पर ध्यान दे और जल्द से जल्द मांगो को पूरा करें।

इस मामले पर जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के तौर पर ज्ञापन लेने आए ओसी एसडीएम ने बताया कि अपनी मांगों को लेकर संगठन के लोगो द्वारा मुख्यमंत्री के नाम से ज्ञापन सौंपा गया है। उसके ऊपर उपयुक्त कार्यवाही की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें