Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

माँ बनने के लिए बेकरार स्वरा भास्कर, जल्द पूरी होगी ख्वाहिश

लखनऊ/मुंबई

- Advertisement -

कभी अपने राजनीतिक, तो कभी सामाजिक बयानों के चलते बॉलीवुड (Bollywood) की बेबाक और हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्री (Actress) स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) जल्द ही माँ बनने वाली हैं। बीते दिनों दिवाली के अवसर पर अभिनेत्री ने अनाथ बच्चों के साथ त्यौहार मनाया था और अब ताजा खबर यह आ रही है कि स्वरा जल्द ही एक बच्चे को गोद लेने वाली हैं। उनके चाहने वालों को इस बात की जानकारी होते ही सभी उनको बधाई व शुभकामनाएं दे रहे हैं।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि स्वरा (Swara) अभी किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं हैं और वे अपने सिंगलहुड को भरपूर एन्जॉय कर रही हैं। साथ ही उन्होंने बच्चे को अडॉप्ट करने के लिए कानूनी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। स्वरा ने इस मामले पर कहा है कि उन्हें हमेशा से ही एक परिवार और बच्चे की ख्वाहिश थी। मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा विकल्प है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं।

फोटो : इंटरनेट

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि इस फैसले को लेने से पहले मैंने कई दंपतियों से मुलाकात की जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। मैंने उनसे बातचीत की और उनके अपने अनुभव और बच्चे के साथ लाइफ के बारे में जानकारी ली। मैंने इस मामले पर गंभीरता से पूरी रिसर्च की और उसके बाद इस फैसले पर पहुंची हूं। उन्होंने आगे कहा कि उनके इस फैसले से उनके घरवाले बेहद ही खुश हैं और वे उनका पूरा साथ भी दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि अडॉप्ट करने की कानूनी प्रक्रिया काफी लंबी होती है, इसीलिए उन्होंने बच्चा गोद लेने के लिए आवेदन भी कर दिया है और अब मुझे माँ बनने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं हो रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें