Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मैनपुरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्जनपदीय चोर गैंग के 6 सदस्यों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट : संजय शर्मा

- Advertisement -

मैनपुरी : जनपद मैनपुरी (Mainpuri) की पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोर गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। ये सभी जनपद एवं आस पास के जनपदों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए सभी चोरों का बड़ा आपराधिक इतिहास है। पुलिस ने चोरों के पास से कार, आभूषण, नगदी तमंचा बरामद किया है। मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र की पुलिस और सर्विलांस टीम को ये बड़ी सफलता मिली है। बता दें कि 8 अक्टूबर और 9 अक्टूबर की रात चोरी की इन वारदातों को अंजाम दिया गया था।

आपको बता दें कि जनपद में कई दिनों से चोरी की काफी वारदातें सामने आ रहीं थीं। जो कि मैनपुरी पुलिस (Mainpuri Police) के लिए बड़ी चुनौतीं बनी हुई थी। आज मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र की पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोर गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इन सभी के पास से पुलिस ने चोरी का काफी सारा सामान भी बरामद किया है। पकड़े गए सभी आरोपी चोर गैंग सदस्य के सक्रिय सदस्य है। जो लगातार मैनपुरी और आसपास की जगहों में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाया करते थे। इनके पास से पुलिस ने एक कार और तमंचे भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आज सभी चोर गैंग के सदस्यों को कानूनी कार्यवाही करने के बाद जेल भेज दिया है।

वहीं मैनपुरी के अपर पुलिस अधीक्षक (Additional Superintendent of Police) मधुवन कुमार सिंह (Madhuvan Kumar Singh) का कहना है कि 8 ऑक्टूबर और 9 ऑक्टूबर की रात करहल थाने में चोरी हुई थी। इस चोरी को एक टास्क के तौर पर इंस्पेक्टर करहल (Inspector Karhal) और सर्विलांस टीम (surveillance team) को दिया गया था। जिसके चलते कुछ सफलता किसनी में मिली थी। यहां दो चोरों को गिरफ्तार किया गया था। जिनसे हमें यह पता चला था कि उनके दो और साथी हैं।

मधुवन कुमार सिंह ने आगे बताया कि इनके द्वारा लगभग 15 से 20 चोरियां की गई हैं। यह गैंग लगभग एक साल पहले से मैनपुरी और उसके आस पास के इलाकों में चोरी कर रहे थे। इस गैंग से सोने और चांदी के जेवरात के साथ-साथ दो तमंचे भी बरामद हुए हैं। इसके अलावा एक वाहन भी बरामद हुआ जिससे ये रैखी करते पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि इन चोरों पर पहले से आपराधिक मुक़दमे पहले से दर्ज हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें