Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अशोक सिंह चौहान को बनाया गया बीएसपी का प्रत्याशी, किया जीत का दवा

रिपोर्ट : संजय शर्मा

- Advertisement -

मैनपुरी : मैनपुरी (Maipuri) की भोगांव विधानसभा सीट से बीएसपी पार्टी का प्रत्याशी बनाये जाने का अशोक सिंह चौहान (Ashok Singh Chauhan) ने दावा किया है। आपको बता दें कि ये मैनपुरी की काफी हाई-प्रोफाइल सीट है। जिस पर हमेशा ही समाजवादी पार्टी (SP) का कब्जा रहा है। लेकिन पिछले विधानसभा के चुनाव में गजब की मोदी लहर होने के चलते ये सीट भाजपा के खेमे में चली गयी थी। जिसके बाद इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रामनरेश अग्निहोत्री (Ramnaresh Agnihotri) ने अपनी जीत दर्ज की और वो प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बने।

आज फिर से चुनावी अखाड़ा शुरू हो गया है। हर पार्टी के प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा भी कर रहे हैं। इन्ही सब के बीच बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता और जिला संयोजक रहे अशोक सिंह चौहान (फौजी) ने बीजेपी का दामन छोड़ कर बसपा को ज्वाइन किया। जिसके बाद बीएसपी सुप्रीमोबी (BSP Supremo) मायावती (Mayawati) ने उनको मैनपुरी की भोगांव विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने इस बार अपनी जीत का दावा किया है।

बीजेपी छोड़कर बसपा की टिकट पर मैनपुरी की भोगांव विधानसभा सीट से प्रत्याशी अशोक सिंह चौहान ने कहा कि इस बार बीएसपी इस सीट पर अपनी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के जिलाध्यक्ष अपने किसी भी कार्यकर्ता की नहीं सुनते। इस बार बीएसपी मैनपुरी की भोगांव विधानसभा पर अपनी जीत दर्ज करेगी और इस बार का चुनाव धर्मयुद्ध वाला चुनाव होगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें