Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Sitapur : कक्षा 11वीं की छात्रा के अपहरण करने के प्रयास में तीन आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

लखनऊ/सीतापुर

- Advertisement -

प्रदेश के जिला सीतापुर से एक मामला सामने आया है, जिसमें एसओ गजेंद्र सिंह ने बताया की एक छात्रा के अपहरण के प्रयास के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही तीनों पर कार्रवाई भी की जा रही है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। तभी अचानक रास्ते में तीन युवकों ने सवारी वाहन से छात्रा का अपहरण कर लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि छात्रा कक्षा ग्यारवहीं में पढ़ती है। छात्रा का जब अपहरण हुआ तो वह घबरा गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। छात्रा के चिल्लाने पर उसकी आवाज सुनकर कुछ ग्रामीणों ने दौड़कर अपहरण कर्ताओं को पकड़कर तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि यह घटना बड्डूपुर थाने की चौकी क्षेत्र की है। सोमवार की सुबह थाना क्षेत्र के गांव निवासी 11वीं की छात्रा भगौली स्थित एक इंटर कॉलेज पढ़ने जा रही थी। तभी अचानक रास्ते में टाटा मैजिक सवार सीतापुर के महमूदाबाद थाना क्षेत्र निवासी गोविंद लाल, कैश मोहम्मद और एक अन्य व्यक्ति ने छात्रा का अपहरण कर लिया।

अपहरण के बाद छात्रा जब शोर मचाने लगी तो आसपास मौजूद लोगों ने वाहन को रोक अपहरणकर्ताओं को पकड़ कर इस मामले की सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपहरण के आरोपियों को पकड़ कर चौकी ले आई। इसके बाद ग्रामीण भी पुलिस चौकी पहुंच कर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। एसओ गजेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रा का अपहरण करने के प्रयास के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उन तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें