Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सलमान खान के को-स्टार हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

लखनऊ/मुंबई

- Advertisement -

पूरे विश्व में अपना हाहाकार मचा चुके कोरोना वायरस (Corona Virus) एक बार फिर से अपने पैर पसार रहा है। एक बार फिर से इसके केस बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस वायरस की चपेट में अब बॉलीवुड (Bollywood) के सितारे भी आने लगे हैं। कुछ ही दिन पहले ऐक्शन हीरो अजय देवगन (Ajay Devgn) की साली व काजोल (Kajol) की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हुई हैं और अब ‘काय पो चे’ (Kai Po Che) व ‘सुल्तान’ (Sultan) जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके एक्टर अमित साध (Amit Sadh) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। अभिनेता ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा की।

फोटो : इंटरनेट

बता दें कि अमित साध ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि ‘कई सावधानियां बरतने के बाद भी, मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। लक्षण हल्के हैं। सारे नियमों का पालन करते हुए मैं खुद को घर पर ही क्वारंटाइन करूंगा। मुझे यकीन है कि मैं पहले से ज्यादा मजबूत और बेहतर होकर लौटूंगा। कृपया अपना और दूसरों का भी ख्याल रखिए, आप सभी को ढ़ेर सारा प्यार।’

फोटो : इंटरनेट

वहीं अभिनेता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पता चलते ही उनके चाहने वालों ने चिंता जताई और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। देश में अबतक कोरोना की दो लहरें आ चुकी हैं और दोनों ही बार बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। हाल ही सिनेमाघर फिर से खुले हैं और फ़िल्में बड़े पर्दे पर आना शुरू हुई हैं, ऐसे में फिर से इस वायरस के बढ़ते केस चिंताजनक है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें