Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Viral Video : कपल ने JCB से मारी Entry, औंधे मुँह गिरे दूल्हा-दुल्हन !

लखनऊ : शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद ख़ास होता है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को ख़ास बनाने के लिए हमेशा कुछ ऐसा करना कहते हैं जिसे पहले कभी किसी ने न देखा हो। इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। और सभी नए जोड़े अपनी शादी में कुछ ख़ास करने के लिए उत्साहित हैं। फिर चाहे वह दुलहन को रॉयल अंदाज़ में एंट्री करवाना हो या फिर दो पहिया वाहन पर एंट्री करना। डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर प्री वेडिंग शूट तक सब कुछ एक ट्रेंड बन चुका है।

- Advertisement -

इन सब के बीच सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल अपनी शादी में जेसीबी पर बैठा हुआ है। गीत संगीत और खाने पीने की तस्वीरों के बीच माहौल काफी अच्छा बना हुआ है। जहां दूल्हे ने ब्लैक ड्रेस पहना हुआ है। वहीं दुल्हन भी वाइट ड्रेस में खूब जच रही है। दोनों ने ही अपनी शादी के लिए काफी यूनिक स्टाइल को अपनाया। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका यह यूनिक स्टाइल उनके लिए मुसीबत बन जाएगा।

https://twitter.com/pb3060/status/1465016810625851400

दरअसल, जेसीबी वाला शायद यह भूल गया था कि उसने इस बार शादी का आर्डर लिया हुआ है। और अपनी ही मस्ती में मस्त जेसीबी ड्राइवर ने अगला हिस्सा झुका दिया। जिससे जेसीबी पर बैठा कपल धड़ाम से नीचे रखी खाने की टेबल पर गिर जाता है। इस नज़ारे को देखकर किसी को हंसी आ गई तो कोई हैरान हो गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है।

यह वीडियो विदेश का बताया जा रहा है। लेकिन आपको बता दें कि जेसीबी से शादी के स्टेज तक आने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले पाकिस्तान में एक दूल्हा-दुल्हन ने JCB के साथ एंट्री मारी थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें