Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यशराज ने लांच किया भोपाल गैस लीक पर बनी सीरीज का फर्स्ट लुक, जानिए इसकी दमदार स्टारकास्ट

लखनऊ/मुंबई

- Advertisement -

आज के समय में अगर सबसे ज्यादा चर्चित कुछ है, तो वह है ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली दिलचस्प वेब सीरीज। अब इसी गंगा में डुबकी लगाने को तैयार है बॉलीवुड (Bollywood) का सबसे बड़ा और अमीर प्रोडक्शन हाउस (Production House) यशराज फिल्म्स (Yashraj Films)। अपनी पॉपुलर और यादगार फिल्मों के लिए प्रसिद्ध यशराज फिल्म्स ने अपनी पहली वेब सीरीज (Web Series) ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Man) का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज की स्टोरी साल 1984 को हुई भोपाल गैस लीक त्रासदी (Bhopal Gas Leak Tragedy) के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इस घटना के ऊपर पहले भी कई फिल्म और डॉक्यूमेंट्री बन चुकी हैं, पर यशराज की इस सीरीज में कुछ नयापन लाया गया है, जो लोगों को अबतक नहीं पता है। इस सीरीज में भोपाल गैस लीक के समय वहां के रेलवे स्टेशन पर काम कर रहे वर्कर्स की बहादुरी को दर्शाया जाएगा, जिन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए बहुत से लोगों की जान बचाई थी। आपको बता दें कि इस त्रासदी को बीते हुए 37 साल हो चुके हैं।

बता दें यशराज बैनर तले बन रही इस सीरीज में कई दिग्गज अभिनेता काम कर रहे हैं, जिस वजह से यह सीरीज और भी खास बन जाती है। सीरीज में तनु वेड्स मनु के आर माधवन (R Madhvan), अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस के के मेनन (Kay Kay Menon), मिर्ज़ापुर सीरीज के दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) और दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Baabil Khan) काम कर रहे हैं। बाबिल की यह डेब्यू सीरीज भी है।

वहीं कहा जा रहा है कि यशराज प्रोडक्शन हाउस के मालिक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) इस सीरीज को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह इस सीरीज को बड़े पैमाने पर बनाने जा रहे हैं। सीरीज का फर्स्ट लुक सामने आते ही, सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा जोरों से चल रही है। फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनका कहना है कि सीरीज की स्टारकास्ट बहुत दमदार है। यह सीरीज को अगले साल दो दिसंबर को रिलीज़ की जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें