Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गबन किया 28 टन बासमती चावल पुलिस ने किया ट्रक समेत बरामद, आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट : संजय शर्मा

- Advertisement -

मैनपुरी : मैनपुरी (Mainpuri) की दन्नाहार थाना क्षेत्र की पुलिस ने पिछले दिनों गायब हुए एक ट्रक में 28 टन बासमती चावल के गबन किये की सूचना पर ट्रक को माल सहित पकड़ा। इसमें एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके बाद आज उसको कानूनी कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया है। क्षेत्राधिकारी मैनपुरी ने पूरी घटना का प्रेस वार्ता के दौरान खुलासा किया।

पूरी घटना की बात करें तो पिछली 20 तारीख को एक ट्रक जिसमें कि 28 टन बासमती चावल भरा हुआ था। जिसको मैनपुरी से चलकर दिल्ली जाना था और 23 तारीख तक उसको पहुँच जाना चाहिए था। वो नहीं पहुंचा जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने तत्काल ही प्रभावी कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर चावल से लदे हुए ट्रक को बरामद कर लिया। वहीं मौके से ट्रक ड्राइवर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए माल की कुल कीमत 20 लाख रूपए की थी। पुलिस ने आरोपी को कानूनी कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया है।

मैनपुरी क्षेत्राधिकारी (Mainpuri Circle Officer) अमर बहादुर सिंह (Amar Bahadur Singh) ने बताया कि 20 नवंबर को एक ट्रक 28 टन चावल लेकर रवाना हुआ था। जिसे 22 तारीख तक पहुँच जाना चाहिए था लेकिन वह नहीं पहुंचा। ट्रक भेजने वाले मालिक ने बताया कि साहब अभी ट्रक नहीं पहुंचा है। कई बार सम्पर्कल करने की भी कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो सका। जिसके उन्होंने मुक़दमा पंजीकृत करवाया। तभी पुलिस इस मामले में लगी हुई थी। आज यानी कि गुरूवार को ट्रक, उसका ड्राइवर और पूरा माल बरामद कर लिया गया है। यह माल लगभग 20 लाख रूपए का है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें